पत्नी की कस्सी से काट की हत्या, खुद भी फंदा लगा दे दी जान, अनाथ हो गए 3 बच्‍चे
Hisar News in Hindi

पत्नी की कस्सी से काट की हत्या, खुद भी फंदा लगा दे दी जान, अनाथ हो गए 3 बच्‍चे
पत्नी की हत्या कर पति ने किया सुसाइड

40 वर्षीय कृष्ण नामक शख्स ने अपनी पत्नी 35 वर्षीय सविता की कस्सी से काटकर हत्‍या (Murder) कर दी. उसके बाद घर पर आकर खुद फांसी के फंदे पर लटककर आत्महत्या (Suicide) कर ली.

  • Share this:
हिसार. नारनौंद क्षेत्र के गांव थुराना में एक दिल दहला देने वाली घटना सामने आई है. जहां एक 40 वर्षीय कृष्ण नामक युवक ने अपनी पत्नी 35 वर्षीय सविता की कस्सी से काटकर हत्‍या (Murder) कर दी. उसके बाद घर पर आकर खुद फांसी के फंदे पर लटक गया. पुलिस ने दोनों शवों को कब्जे में लेकर हांसी के सामान्य अस्पताल में पोस्टमार्टम (Postmortem) के लिए भेजा है.

परिजनों ने बताया कि कृष्ण पत्नी सवीता को बाइक पर बैठाकर पशुओं का चारा लाने के लिए खेत में गए थे. वहां पर उसने कस्सी के साथ अपनी पत्नी सविता की गर्दन, बाजू व टांगों पर वार करके मार डाला और उसके शव को वहीं पर छोड़कर अकेला ही बाइक पर घर पहुंचा. परिजनों ने देखा कि सविता साथ नहीं आई है तो वो खेत में पहुंचे और देखा कि सविता मृत अवस्था में खेत में ही पड़ी हुई है.

जब परिजन घर पहुंचे तो देखा कि कृष्ण ने भी अपने घर के एक कमरे में पंखे पर रस्सी का फंदा लगाकर आत्महत्या कर ली है. परिजनों ने इसकी सूचना पुलिस को दी तो तुरंत ही डीएसपी जोगिन्द्र राठी व थाना प्रभारी दलबीर सिंह भारी पुलिस बल के साथ मौके पर पहुंचे. मामले की गंभीरता को देखते हुए सीन ऑफ क्राइम की टीम को बुलाया तो सीन ऑफ क्राइम की टीम ने भी मौके से जरूरी साक्ष्य जुटाए.



14 साल पहले हुई थी दोनों की शादी



बता दें कि मृतक कृष्ण की शादी सिंघवी खेड़ा निवासी सविता के साथ करीब 14 साल पहले हुए थी. उन दोनों के तीन बच्चे हैं, जिनमें 12 वर्षीय बेटी नेहा, 10 वर्षीय बेटा रोहित व 8 वर्षीय बेटा गोल्डी है. कृष्ण पिछले काफी समय से मानसिक रूप से परेशान चल रहा था, जिसका रोहतक पीजीआई से उपचार चल रहा था.

तीनों बच्चे गए थे स्कूल

परिजनों ने बताया कि पति पत्‍नी में किसी तरह का कोई विवाद नहीं था, मगर कृष्‍ण को एक मानसिक बीमारी थी, जिसमें वह एक दम से गुस्‍से में हो जाता था. मंगलवार को इसी दौरान बाइक पर पति पत्‍नी खेत में चले गए. फिर कुछ देर बाद कृष्‍ण ने पत्‍नी सविता को कस्‍सी से काट दिया. परिजनों ने बताया कि तीनों बच्‍चे स्‍कूल गए हुए थे. घर लौटे तो देखा तो मां बाप का साया सिर से उठ चुका था. प्राथमिक तौर पर पुलिस इत्‍फाकिया कार्रवाई करने में जुटी है. महिला के मायके पक्ष और ससुराल पक्ष के लोग सिविल अस्‍पताल हांसी में पहुंचे हैं.

ये भी पढ़ें - चंडीगढ़ के गर्ल्स पीजी में लगी भीषण आग में तीन छात्राओं की मौत, दो घायल



ये भी पढ़ें - फरीदाबाद : मकान की छत गिरने से एक मजदूर की मौत, गंभीर दो अस्पताल में
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज

corona virus btn
corona virus btn
Loading