लाइव टीवी

ससुराल पहुंचकर युवक ने पत्नी सहित पेड़ से फंदा लगा की आत्महत्या
Charkhi-Dadri News in Hindi

Sandeep Saini | News18 Haryana
Updated: January 7, 2019, 8:27 PM IST
ससुराल पहुंचकर युवक ने पत्नी सहित पेड़ से फंदा लगा की आत्महत्या
प्रतिकात्मक तस्वीर

आत्महत्या की वजह लड़की को ससुराल नहीं भेजना बताया जा रहा है.

  • Share this:
हांसी के गांव महजत में एक विवाहित दंपति ने खेतों में खड़े शिशम के पेड़ पर रस्सी के फंदे पर लटक कर आत्महत्या कर ली. आत्महत्या की वजह लड़की को ससुराल नहीं भेजना बताया जा रहा है. सूचना मिलने पर सदर पुलिस ने फोंरेंसिक टीम के साथ मौके पर पहुंच दोनों के शवों को पेड़ से उतार कर पोस्टमार्टम हेतू नागरिक अस्पताल पहुंचाया, जहां  दोनों के शवों का पोस्टमार्टम किया.

पुलिस से प्राप्त जानकारी के अनुसार साहूवाला निवासी 25 वर्षीय बलदेव का दो वर्ष पूर्व महजत निवासी 23 वर्षीय रेखा के साथ विवाह किया गया था. परन्तु शादी के बाद से लड़क़ी के परिजनों द्वारा लड़क़ी को ससुराल नहीं भेजा गया था.

दो बच्चों और पत्नी की गला दबा की हत्या, फिर खुद भी लगाई फांसी

मकर संक्रांति के बाद गौना किया जाना तय था. परन्तु तीन दिन पूर्व बलदेव अपनी पत्नि को लेने के लिए अपनी ससुराल महजत आ गया था. परन्तु परिजनों ने लड़क़ी को मकर संक्रांति के बाद गौना करके भेजने की बात कह कर बलदेव को वापस भेज दिया. पति बलदेव के जाने के थोड़ी देर बाद रेखा भी उसके पीछे-पीछे घर से निकल गई और उसके बाद से ही दोनों घर से लापता थे.

News18 Hindi पर सबसे पहले Hindi News पढ़ने के लिए हमें यूट्यूब, फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें. देखिए चरखी दादरी से जुड़ी लेटेस्ट खबरें.

First published: January 7, 2019, 5:32 PM IST
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर