Home /News /haryana /

हिसार: पिस्तौल के बल पर दुकानदार से लूट, नकाबपोश बदमाशों ने गल्ले में रखे 8 हजार रुपये उड़ाए

हिसार: पिस्तौल के बल पर दुकानदार से लूट, नकाबपोश बदमाशों ने गल्ले में रखे 8 हजार रुपये उड़ाए

हिसार में गन प्वाइंट पर लूट

हिसार में गन प्वाइंट पर लूट

Loot in Hisar: बाइक सवार तीन युवक दुकान पर आए. सभी ने अपने चेहरे मास्क व कपड़े से ढके हुए थे. एक युवक बाइक पर सवार था और बाइक स्टार्ट रखी हुई थी.

हिसार. हरियाणा के हिसार जिले के हांसी-बरवाला रोड पर कुलाना मोड के समीप बाइक सवार तीन बदमाशों ने एक करियाना स्टोर संचालक से गन प्वाइंट (Gun Point) पर लूटपाट की. गल्ले में रखे 8 हजार रुपये की नकदी लेकर बदमाश फरार हो गए. सूचना मिलने पर पुलिस (Police) मौके पर पहुंची. शहर में नाकाबंदी करवाकर छानबीन शुरू की गई. घटना करीब आठ बजे की है. हैरानी की बात है कि जिस जगह लूट की वारदात हुई है वहां से केवल 3 मिनट पहले ही पुलिस की 112 नंबर गुजरी थी.

पुलिस की पीसीआर गुजरने के बाद तीनों युवको ने लूट की वारदात को अंजाम दे दिया. बरवाला रोड पर कुलाना मोड के समीप स्थित शाहिल करियाणा स्टोर के संचालक रामफल के साथ यह लुटपाट हुई. घटना के समय वह दुकान पर अकेले थे. बाइक सवार तीन युवक वहां पर आए. सभी ने अपने चेहरे मास्क व कपड़े से ढके हुए थे. एक युवक बाइक पर सवार था और बाइक स्टार्ट रखी हुई थी.

दो युवक दुकान के अंदर आए. इस दौरान एक युवक ने रामफल की छाती पर पिस्तौल लगा दी और उसे दुकान के अंदर ले गया. दूसरे युवक ने गल्ले से सारा कैसे निकाला और अपनी शर्ट में डाल लिया. दुकान मालिक के अनुसार दो युवकों ने अपने हाथ में पिस्तौल ली हुई थी, जिसके बाद तीनों आरोपी हांसी की ओर फरार हो गए. घटना की जानकारी मिलते ही शहर थाना प्रभारी और सीआईए टीम मौके पर पहुंच गई. पुलिस ने वहां पर छानबीन की. दुकान संचालक रामफल ने मामले में पुलिस को शिकायत दी.

पुलिस द्वारा मामला दर्ज कर कारवाई शुरू कर दी. रामफल दयाल सिंह कॉलोनी के निवासी है. वह प्रतिदिन साढे आठ बजे तक दुकान पर बैठते है. पुलिस द्वारा आस पास लगे सीसीटीवी कैमरों की फुटेज खंगाली जा रही है. दुकान के सामने स्थित एक फैक्ट्री के बाहर लगे सीसीटीवी कैमरों की फुटेज निकलवाई जा रही है. बता दें कि तीन दिन पहले ही दो बदमाशों ने शहर में जींद बाईपास रोड पर स्थित नारंग फिलिंग स्टेशन पर फायरिंग कर 22  हजार रुपये लूटे थे. इस मामले में भी पुलिस को अभी तक बदमाशों का कोई सुराग नहीं लगा है.

Tags: Crime News, Haryana police, Loot

विज्ञापन

विज्ञापन

टॉप स्टोरीज

अधिक पढ़ें

अगली ख़बर