Home /News /haryana /

हरियाणा: शादी का झांसा देकर दुष्कर्म कर नाबालिग प्रेमिका का करवाया गर्भपात

हरियाणा: शादी का झांसा देकर दुष्कर्म कर नाबालिग प्रेमिका का करवाया गर्भपात

हिसार में नाबालिग से रेप. (सांकेतिक तस्वीर)

हिसार में नाबालिग से रेप. (सांकेतिक तस्वीर)

Rape in Hisar: आरोपी युवक उसे एक होटल में ले गया. वहां उसके साथ दुष्कर्म किया और जान से मारने की धमकी दी. उसके बाद उसे शादी का झांसा देकर कई बार दुष्कर्म किया. विरोध करने पर उससे मारपीट की गई.

    संदीप सैनी

    हिसार. हरियाणा के हिसार जिले में शहर निवासी एक किशोरी ने एक युवक के खिलाफ अर्बन एस्टेट थाने में दुष्कर्म का केस दर्ज करवाया है. शिकायत में पीड़िता ने बताया कि शहर निवासी आरोपी युवक से वह अप्रैल 2018 को मिली थी. आरोप है कि आरोपी युवक उसे एक होटल में ले गया. वहां उसके साथ दुष्कर्म किया और जान से मारने की धमकी दी. उसके बाद उसे शादी का झांसा देकर कई बार दुष्कर्म किया. विरोध करने पर उससे मारपीट की गई.

    पीड़िता का आरोप है कि आरोपी ने उसे देसी दवा देकर उसका गर्भपात भी करवाया. आरोप है कि आरोपी ने उसकी जबरन मांग भरकर उससे शादी भी की. वहीं, दूसरी तरफ शहर निवासी महिला ने तीन लोगों पर छेड़छाड़ का आरोप लगाया है.

    मामले की शिकायत पीड़िता ने आजाद नगर थाने में दी है. पुलिस को दी शिकायत में पीड़िता ने बताया कि 2009 से वह अपने पति से अलग रहती है. 28 अगस्त को उसका पति, देवर व जेठ उसके घर आए और उससे छेड़छाड़ की. उसका फोन तोड़ दिया. दोनों मामलों में पुलिस ने केस दर्ज कर जांच शुरू कर दी है.

    Tags: Brutal rape, Haryana police, Himachal pradesh

    विज्ञापन

    राशिभविष्य

    मेष

    वृषभ

    मिथुन

    कर्क

    सिंह

    कन्या

    तुला

    वृश्चिक

    धनु

    मकर

    कुंभ

    मीन

    प्रश्न पूछ सकते हैं या अपनी कुंडली बनवा सकते हैं ।
    और भी पढ़ें
    विज्ञापन

    टॉप स्टोरीज

    अधिक पढ़ें

    अगली ख़बर