हिसार: BJP विधायक विनोद भयाना ने आप नेता को भेजा 1 करोड़ का मानहानि नोटिस
Hisar News in Hindi

हिसार: BJP विधायक विनोद भयाना ने आप नेता को भेजा 1 करोड़ का मानहानि नोटिस
भाजपा विधायक ने आप नेता पर ठोका मानहानि का केस

आप नेता मनोज राठी (Manoj Rathi) ने प्रेस कॉन्फ्रेंस में कहा कि विधायक विनोद भयाना (Vinod Bhyana) पर जो आरोप लगाए हैं उन पर आज भी उनका स्टैंड वही है.

  • Share this:
हिसार. हांसी से बीजेपी विधायक विनोद भयाना (Vinod Bhayana) ने चुनाव में आम आदमी पार्टी की टिकट पर उनके प्रतिद्वंदी रहे मनोज राठी (Manoj Rathi) को एक करोड़ रुपये की मानहानी का नोटिस भेजा है. करोड़ों की मानहानि (Defamation) का नोटिस मिलते ही आप नेता मनोज राठी ने शुक्रवार को प्रेस कॉन्फ्रेंस अपना जवाब देते हुए कहा कि वह अपनी बात पर आज भी कायम हैं.

विधायक विनोद भयाना का नोटिस भेजने वाले अधिवक्ता सुरेंद्र राजपाल ने बताया कि उनके क्लाइंट के प्रति अभद्र व असंसदीय भाषा का इस्तेमाल किया है, जिसकी तीन वीडियो क्लिप उनके पास हैं. उन्होंने कहा कि उनके क्लाइंट राजनीतिक आरोपों का जवाब देने के लिए हमेशा तैयार रहते हैं, लेकिन इस प्रकार की अभद्र भाषा का इस्तेमाल किया गया जिससे विधायक विनोद भयाना की मानहानि हुई है. उन्होंने कहा कि दस दिनों के अंदर मनोज राठी को नोटिस का जवाब देना है.

राठी बोले- ऐसे नोटिस से डरने वाले नहीं



आप नेता मनोज राठी ने प्रेस कॉन्फ्रेंस में कहा कि विधायक विनोद भयाना पर जो आरोप लगाए हैं उन पर आज भी उनका स्टैंड वही है. राठी ने कहा कि विधायक पर भ्रष्टाचार के बड़े-बड़े आरोप हैं जो पब्लिक में है. उन्होंने कहा कि विधायक के उनके पास 700 मामले हैं जिन्हें लेकर वह जनता के बीच जाएंगे. उन्होंने कहा कि वह ऐसे नोटिस से डरने वाले नहीं है और भ्रष्टाचार के खिलाफ आवाज उठाते रहेंगे.
22 हजार 260 वोट से जीते थे भयाना

बता दें कि बीजेपी के विनोद भयाना हांसी विधानसभा सीट जीतने में कामयाब रहे थे. उन्‍होंने जेजेपी के राहुल मक्‍कड़ को 22,260 वोट से हराया. 2014 में हुए विधानसभा चुनावों में कुलदीप बिश्‍नोई की पत्‍नी रेणुका बिश्‍नोई ने जीत दर्ज की थी. विधानसभा चुनाव 2019 में कुल 183360 पात्र वोटर रहे, जिनमें से 98923 पुरुष, 84437 महिलाएं थी. इनके अलावा 1218 सर्विस वोटर भी पंजीबद्ध रहे.
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज

corona virus btn
corona virus btn
Loading