Home /News /haryana /

हरियाणा में रेलवे लाइन्स पर पत्थर से सिर कुचलकर युवक की हत्या

हरियाणा में रेलवे लाइन्स पर पत्थर से सिर कुचलकर युवक की हत्या

.(सांकेतिक तस्वीर)

.(सांकेतिक तस्वीर)

Murder in Haryana: हिसार से भादरा व राजगढ़ के लिए चलने वाली बस में कंडक्टरी करता था. हत्या का कारण तो पुलिस ही तलाशकर बता पायेगी. मृतक के पास से पसज़्, नकदी, मोबाइल आदि कुछ भी बरामद नहीं हुआ है.

हिसार. हरियाणा के हिसार जिले में रेलवे स्टेशन पर वाशिंग यार्ड के पास एक युवक का शव बरामद है. सुबह सैर पर निकले लोगों ने शव देखा तो इस बारे में पुलिस को सूचना दी. जीआरपी ने मौके पर पहुंचकर शव को कब्जे में लेकर जांच शुरू कर दी है. प्रथम दृष्टया युवक की हत्या सिर पर भारी पत्थर मारकर की गयी प्रतीत हो रही है. पुलिस ने मौके से खून में सना भारी पत्थर भी बरामद किया है. मृतक की पहचान राजस्थान के चूरू निवासी लगभग 35 वर्षीय गोपी के रूप में हुई है.

जीआरपी के थाना प्रभारी सब इंस्पेक्टर नरेश कुमार ने बताया कि उन्हें रेलवे लाइन्स पर एक युवक के शव की सूचना मिली थी. मौके पर आकर देखा तो युवक के सिर पर भारी पत्थर मारकर की गयी हत्या प्रतीत होती है. शव के साथ मिले कागजों से उसकी पहचान होने के बाद परिजनों को सूचना दे दी गयी है.

क्या कहते हैं मामा

मौके पर पहुंचे मृतक के मामा चिरंगी लाल ने बताया कि उनका भांजा निजी बस में कंडक्टर का काम करता था. हिसार से भादरा व राजगढ़ के लिए चलने वाली बस में कंडक्टरी करता था. हत्या का कारण तो पुलिस ही तलाशकर बता पायेगी. मृतक के पास से पसज़्, नकदी, मोबाइल आदि कुछ भी बरामद नहीं हुआ है.

Tags: Big crime, Government of Haryana

विज्ञापन

विज्ञापन

टॉप स्टोरीज

अधिक पढ़ें

अगली ख़बर