Home /News /haryana /

Haryana: नेत्रहीन मां और कैंसर पीड़ित पिता के इकलौते बेटे रिटायर्ड फौजी की हत्या

Haryana: नेत्रहीन मां और कैंसर पीड़ित पिता के इकलौते बेटे रिटायर्ड फौजी की हत्या

रामसिंह कॉलोनी निवासी 35 साल के ऋतुराज यादव रितिक करियाना स्टोर के नाम से दुकान चलाते हैं.

रामसिंह कॉलोनी निवासी 35 साल के ऋतुराज यादव रितिक करियाना स्टोर के नाम से दुकान चलाते हैं.

Murder in Hisar: रितुराज रिटायरमेंट के बाद वह जींद पुलिस में एसपीओ के पद पर भी तैनात हुए थे. कुछ दिन के बाद उन्होंने यह पद छोड दिया था. वह अब करियाणा स्टोर की दुकान चलाते थे. घटना के बाद से इलाके में सनसनी फैल गई. वहीं, कारणों का पता ना चलने से हर कोई हैरान है.

अधिक पढ़ें ...

हिसार. हरियाणा के हिसार जिले में हांसी में भिवानी रोड पर स्थित राम सिंह कॉलोनी में रिटायर्ड फौजी की अज्ञात लोगों ने सिर में गोली मारकर हत्या कर दी. जिस समय यह घटना घटी उस समय ऋतुराज अपनी दुकान के बाहर बैठे हुए थे. पुलिस ने मोके पर पहुंच कर जांच शुरू कर दी है. अभी तक रिटायर्ड फौजी की हत्या के कारणों का पता नहीं चल पाया है.

जानकारी के अनुसार, भिवानी रोड पर रामसिंह कॉलोनी निवासी 35 साल के ऋतुराज यादव रितिक करियाना स्टोर के नाम से दुकान चलाते हैं. देर शाम को वह दुकान पर बैठे हुए थे. उसी समय वहां पर अज्ञात युवक आए और उनपर गोली चला दी, जिसके बाद वह फरार हो गए. गोली चलने के शोर पर आस पास के लोग वहां पहुँचे तो उन्हें घायल अवस्था में देखा। उन्हें उपचार के लिए हांसी के नागरिक अस्पताल लाया गया, जहां से उन्हें हिसार रेफऱ किया गया. हिसार के निजी अस्पताल में उन्हें ले जाया गया. जहां उपचार के दौरान उन्हें मृत घोषित कर दिया गया.शव को सिविल अस्पताल ले जाया गया. वहां घटना के बाद पुलिस मौके पर छानबीन करने पहुँची. वहां से कुछ साक्ष्य जुटाए गए हैं.

पुलिस की नौकरी छोड़ डाली थी दुकान

बताया जा रहा है कि रितुराज रिटायरमेंट के बाद वह जींद पुलिस में एसपीओ के पद पर भी तैनात हुए थे. कुछ दिन के बाद उन्होंने यह पद छोड दिया था. वह अब करियाणा स्टोर की दुकान चलाते थे. घटना के बाद से इलाके में सनसनी फैल गई. वहीं, कारणों का पता ना चलने से हर कोई हैरान है.

Tags: Cruel murder, Government of Haryana

विज्ञापन

राशिभविष्य

मेष

वृषभ

मिथुन

कर्क

सिंह

कन्या

तुला

वृश्चिक

धनु

मकर

कुंभ

मीन

प्रश्न पूछ सकते हैं या अपनी कुंडली बनवा सकते हैं ।
और भी पढ़ें
विज्ञापन

टॉप स्टोरीज

अधिक पढ़ें

अगली ख़बर