vidhan sabha election 2017

जींद: पीएम मोदी के खुले में शौच मुक्त अभियान को लग रहा ग्रहण

ETV Haryana/HP
Updated: December 7, 2017, 12:42 PM IST
जींद: पीएम मोदी के खुले में शौच मुक्त अभियान को लग रहा ग्रहण
प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी
ETV Haryana/HP
Updated: December 7, 2017, 12:42 PM IST
जींद में प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के खुले में शौच मुक्त अभियान को ग्रहण लग रहा है. दरअसल जींद में देवीलाल चौक से लेकर रोहतक रोड बाईपास तक एक भी सार्वजनिक शौचालय नहीं है. शौचालय न होने के कारण दुकानदार व ग्राहक खुले में शौच करने को मजबूर हैं.

इस रोड शहर की सबसे बड़ी फर्नीचर मार्केट हैं. बाहर से यहां लोग फर्नीचर खरीदने के लिए आते हैं, लेकिन शौचालय की व्यवस्था नहीं होने के कारण कई बार सामान लेने आए ग्राहकों को परेशानी आती है.

दुकानदारों ने बताया कि देवीलाल चौक से रोहतक रोड बाईपास चौक पर एक भी सार्वजनिक शौचालय नहीं है. इस कारण यहां दुकनदारों के साथ-साथ सामान लेने आने वाले ग्राहकों को काफी परेशानी का सामना करना पड़ता है.

उन्होंने कहा कि वैसे तो मोदी सरकार स्वच्छ भारत अभियान की बात करती है, लेकिन यहां पर एक भी शौचालय नहीं है. इतना बड़ा एरिया होने के चलते यहां पर दो-तीन शौचालय तो जरूर होने चाहिए.

दुकानदारों ने बताया कि वैसे तो यह रोड शहर का प्रमुख रोड है और एनएच-71 कहलाता है, लेकिन उसके बाद भी जिला प्रशासन ने आज तक शौचालय का निर्माण तक नहीं कराया है. दुकानदारों ने बताया कि यहां सामान लेने आने वाली महिलाओं को खासी परेशानी होती है. दुकानदारों ने बताया कि सालों बाद भी आज तक नगर परिषद ने इस रोड पर शौचालय का निर्माण नहीं कराया है.
पूरी ख़बर पढ़ें
अगली ख़बर