Assembly Banner 2021

किसान दुखी होकर दूध 100 रुपये लीटर बेचने पर आमादा, उनके पास कोई और विकल्प नहीं: ओपी चौटाला

ओमप्रकाश चौटाला की पैरोल बढ़ी

ओमप्रकाश चौटाला की पैरोल बढ़ी

इनेलो सुप्रीमो ओमप्रकाश चौटाला (Om Prakash Chautala) ने कहा कि देश में मध्यावधि चुनाव होंगे और जो नई सरकार (New Government) बनेगी.

  • Share this:
हिसार. इनेलो सुप्रीमो व पूर्व मुख्यमंत्री ओम प्रकाश चौटाला (Om Prakash Chautala) ने हिसार में कहा है कि देश में कुछ औद्योगिक घरानों को छोड़कर सभी वर्ग सरकार से नाराज हैं. पेट्रोल और डीजल (Petrol and Diesel) के दामों की वृद्धि के कारण महंगाई ने नया रिकॉर्ड बनाया है और यही कारण है कि आज किसान दुखी होकर दूध ₹100 प्रति लीटर बेचने पर आमादा है. उनके पास और कोई चारा नहीं है.

किसान जब अपनी फसल को नष्ट करता है तो बहुत पीड़ा होती है. हालात ऐसे बन रहे हैं कि देश में मध्यावधि चुनाव होंगे और जो नई सरकार बनेगी वह जनता की इच्छाओं के मुताबिक कार्य करेगी. जिससे राष्ट्र का भविष्य उज्जवल होगा. जनता में इतना गुस्सा है कि आज मुख्यमंत्री और मंत्री प्रदेश में अपने हलकों में भी नहीं जा पा रहे.

कोई भी वर्ग इस सरकार से सुखी नहीं



एक प्रश्न के उत्तर में उन्होंने कहा राकेश टिकैत तो क्या पूरा देश ही रो रहा है. यह लुटेरों की सरकार है और जनता को इकट्ठा होना पड़ेगा. कोई भी वर्ग इस सरकार से सुखी नहीं है उन्होंने बताया कि जब तक मैं पैरोल पर हूं मैं हर वर्कर से संबंध स्थापित करूंगा.
अपने स्वार्थ के लिए काम कर रही हरियाणा सरकार

पूर्व मुख्यमंत्री ने कहा कि हमारा देश कृषि प्रधान देश है. देश की अर्थव्यवस्था खेती पर निर्भर है. अगर किसान खुशहाल होगा तभी देश मालामाल होगा. उन्होंने कहा कि हरियाणा की भाजपा-जजपा गठबंधन सरकार ने जनता के हितों के लिए कुछ नहीं किया. अपने स्वार्थ के लिए काम कर रही है.
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज