लाइव टीवी

दिल्ली बाइपास पर बदमाशों ने व्यापारी की गा​ड़ी पर डंडों से किया हमला, ले गए कैश से भरा बैग

Sandeep Saini | News18 Haryana
Updated: January 13, 2020, 5:42 PM IST
दिल्ली बाइपास पर बदमाशों ने व्यापारी की गा​ड़ी पर डंडों से किया हमला, ले गए कैश से भरा बैग
दिल्ली बाइपास रोड पर स्कोडा में सवार हिसार के स्क्रेप व्यापारी से बदमाशों ने 80 हजार रुपये लूट लिए.

दिल्ली बाइपास रोड पर स्कोडा में सवार हिसार के स्क्रेप व्यापारी (Scrap Businessman) से बदमाशों ने 80 हजार रुपये लूट (Loot) लिए. आई-20 में सवार तीन बदमाशों ने व्यापारी की कार को जबरदस्ती साइड में दबाकर रूकवाया और विंडो से हमला किया और कार के शीशों को तोड़ दिया.

  • Share this:
हिसार. दिल्ली बाइपास रोड (Delhi Bypass Road) पर स्कोडा में सवार हिसार के स्क्रेप व्यापारी से बदमाशों ने 80 हजार रुपये लूट लिए. आई-20 में सवार तीन बदमाशों (Criminals) ने व्यापारी की कार को जबरदस्ती साइड में दबाकर रूकवाया और विंडो से हमला (Attacked) किया और कार के शीशों को तोड़ दिया. इसकी सूचना मिलते ही सदर एसएचओ दलबल सहित मौके पर पहुंची. पुलिस ने ड्राइवर को पूछताछ के लिए हिरासत में ले लिया है. लूट की वारदात के बाद पूरे इलाके में नाकेबंदी कर वाहनों की चेकिंग पुलिस ने तेज कर दी. हिसार के निवासी और स्क्रेप व्यापारी विनोद ने बताया कि वह अपने ड्राइवर वेदप्रकाश के साथ रोहतक में माल खरीदने जा रहे थे.

बदमाश आई-20 में सवार होकर आए थे

विनोद ने बताया कि मैंने स्कोडा गाड़ी की पिछली सीट पर 80 हजार रुपये का कैश एक बैग में रखा था. हांसी बाइपास पर कुंदनापुर गांव का फ्लाइओवर पार करते ही एक सफेद रंग की आई-20 कार में सवार तीन युवकों ने उनकी गाड़ी को साइड में दबाकर रूकवाया. व्यापारी ने बताया कि ड्राइवर ने जैसे ही गाड़ी रोकी तो आई-20 में सवार तीनों युवकों ने डंडों ने कार पर हमला कर दिया. कार के शीशों को तोड़ दिया व पीछे सीट पर रखे बैग को लेकर भाग गए.

Scoda
व्यापारी ने बताया कि ड्राइवर ने जैसे ही गाड़ी रोकी तो आई-20 में सवार तीनों युवकों ने डंडों ने कार पर हमला कर दिया.


व्यापारी के ड्राइवर को पुलिस ने हिरासत में लिया

व्यापारी के अनुसार लुटरों के पास ना ही पिस्तौल थी और ना ही वे नकाबपोश थे. बैग में 80 हजार रुपये का कैश व अन्य सामान था. वारदात स्थल से कुछ ही दूरी पर ट्रैफिक पुलिस चालान काट रही थी. राहगीरों ने वारदात की सूचना ट्रैफिक पुलिस कर्मचारियों की दी व सदर एसएचओ पुष्पा सिहाग मौके पर पहुंची. पुलिस ने व्यापारी के ड्राइवर वेदप्रकाश को भी पूछताछ के लिए हिरासत में लिया है.

यह भी पढ़ें: चचेरे भाई के किडनैप और मर्डर के आरोपी की पुलिस हिरासत में बिगड़ी तबीयत, मौतगजब! हरियाणा के इस युवा किसान ने बिना मिट्टी के छत पर उगाई सेहतमंद सब्जियां

News18 Hindi पर सबसे पहले Hindi News पढ़ने के लिए हमें यूट्यूब, फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें. देखिए हिसार से जुड़ी लेटेस्ट खबरें.

First published: January 13, 2020, 5:39 PM IST
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर