हिसार जेल में कैदियों के दो गुटों में खूनी संघर्ष, एक की मौत, दो घायल

बड़ी बात ये है कि जेल में इतनी कड़ी सुरक्षा होने के बावजूद आखिर इतनी बड़ी घटना किस तरह से घटी.

Sandeep Saini | News18 Haryana
Updated: August 1, 2019, 2:39 PM IST
हिसार जेल में कैदियों के दो गुटों में खूनी संघर्ष, एक की मौत, दो घायल
हिसार जेल में खूनी संघर्ष
Sandeep Saini
Sandeep Saini | News18 Haryana
Updated: August 1, 2019, 2:39 PM IST
जेल में कैदियों के बीच झगड़े होने के किस्‍से लगातार सामने आ रहे हैं, मगर अब हिसार सेंटर जेल-2 में कैदियों के दो गुटों में संघर्ष में एक कैदी की मौत हो गई. इस झगड़े में फतेहाबाद के गांव सरदारेवाला का रहने वाला रविंद्र मारा गया है, जो रतिया थाना के एनडीपीएस के मुकद्दमे में सजा काट रहा था. जेल में हत्‍या होने के बाद कैदियों में अफरा तफरी मच गई है.

वहीं पुलिस मामले की जांच कर रही है. बड़ी बात ये है कि जेल में इतनी कड़ी सुरक्षा होने के बावजूद आखिर इतनी बड़ी घटना किस तरह से घटी. वहीं अगर इस तरह का संघर्ष होने वाला था तो पुलिस को पहले से किसी तरह की जानकारी क्‍यों नहीं मिली. जानकारी के अनुसार दो अन्‍य कैदी भी घायल हुए है.

दो कैदी घायल

इसमें कुंदल गांव का हरजीत तो दूसरा पंजाब के बुडलाडा का निवासी तजेंद्र शामिल हैं. दोनों को अस्‍पताल में भर्ती करवाया गया है.  दोनों ही चेन स्‍नेचिंग के मामलें में दोषी हैं और दस साल की जेल काट रहे हैं. वहीं मृतक रविंद्र एनडीपीएस के केस में 15 साल की सजा काट रहा था. सुबह जब ये बैरक से निकल रहे थे तो करीब 10 से 12 कैदियों ने हमला बोल दिया.

कैदियों के पास थे तेजधार हथियार

कैदियों के हाथों में तेजधार हथियार बताए जा रहे हैं. ऐसे में हथियार कहां से आए ये भी बड़ा सवाल है. मृतक के शव को पोस्‍टमार्टम के लिए भेज दिया गया है और परिजनों को भी सूचना दी गई है. सूत्रों से मिली जानकारी के अनुसार एनडीपीएस के मामले में 15 साल की सजा काट रहा मृतक रविंदर बच्ची गैंग का सदस्य था. उसके ऊपर विनोद पानू उर्फ काना गैंग के सदस्यों ने हमला कर उसे मौत के घाट उतार दिया.

ये भी पढ़ें:- 'भाजपा को 75 पार नहीं, हरियाणा से बाहर करेगी प्रदेश की जनता' 
Loading...

ये भी पढ़ें:- होटल में फंदे से लटका मिला प्रॉपर्टी डीलर का शव

News18 Hindi पर सबसे पहले Hindi News पढ़ने के लिए हमें यूट्यूब, फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें. देखिए हिसार से जुड़ी लेटेस्ट खबरें.

First published: August 1, 2019, 2:39 PM IST
Loading...
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर
Loading...