हरियाणा में बीजेपी को मिल रहा एकतरफा समर्थन, भारी बहुमत से दोबारा बनेगी सरकार: कैप्टन अभिमन्यु

कैप्टन अभिमन्यु ने कहा हरियाणा में इस समय बीजेपी को अपनी जनहितैषी नीतियों के कारण जनता का एकतरफा समर्थन मिल रहा है और आने वाले विधानसभा चुनाव में बीजेपी प्रदेश में दोबारा सरकार बनाएगी.

Sandeep Saini | News18 Haryana
Updated: July 14, 2019, 9:43 PM IST
हरियाणा में बीजेपी को मिल रहा एकतरफा समर्थन, भारी बहुमत से दोबारा बनेगी सरकार: कैप्टन अभिमन्यु
नारनौंद हलके के गांवों में कैप्टन अभिमन्यु ने किया दौरा
Sandeep Saini
Sandeep Saini | News18 Haryana
Updated: July 14, 2019, 9:43 PM IST
हिसार के नारनौंद हलके के गांवों में वित्त एवं राजस्व मंत्री कैप्टन अभिमन्यु ने दौरा किया, जहां उनका ग्रामीणों ने फूलमालाओं व पगड़ी पहनाकर भव्य स्वागत किया. इस दौरान उन्होंने कहा कि हरियाणा में इस समय बीजेपी को अपनी जनहितैषी नीतियों के कारण जनता का एकतरफा समर्थन मिल रहा है और आने वाले विधानसभा चुनाव में पिछले सारे रिकॉर्ड तोड़ते हुए बीजेपी प्रदेश में दोबारा सरकार बनाएगी.

कैप्टन अभिमन्यु का ग्रामीणों ने फूलमालाओं व पगड़ी पहनाकर भव्य स्वागत किया
कैप्टन अभिमन्यु का ग्रामीणों ने फूलमालाओं व पगड़ी पहनाकर भव्य स्वागत किया


एसवाईएल का निर्माण करना बहुत जरूरी

वित्त मंत्री ने एसवाईएल पर बोलते हुए कांग्रेस पार्टी पर जमकर निशाना साधा. साथ ही कहा कि रावी  व्यास का पानी हरियाणा को मिलना चाहिए और एसवाईएल का निर्माण करना बहुत जरूरी है और हमने बजट में प्रावधान कर रखा है. हम पूरा का पूरा बजट देने के लिए इस मुद्दे पर तैयार हैं ताकि जल्द से जल्द एसवाईएल का निर्माण हो सके.

कैप्टन अभिमन्यु ने जमकर साधा निशाना

भूपेंद्र हुड्डा के दिए बयान हरियाणा में अपराध काफी बढ़ा है उस पर बोलते हुए वित्त मंत्री ने कहा कि ‘भूपेंद्र सिंह हुड्डा एक दलित और युवा प्रदेश अध्यक्ष को स्वीकार नहीं कर पा रहे हैं उनकी पार्टी में पिछले दिनों एक विधायक ने कांग्रेस के प्रदेश नेतृत्व पर ही आरोप लगाया कि मेरे साथ गाली-गलौज की गई है, तो कानून व्यवस्था और माहौल तो यह लोग खराब कर रहे हैं’

कैप्टन अभिमन्यु ने कहा एसवाईएल का निर्माण करना बहुत जरूरी है
कैप्टन अभिमन्यु ने कहा एसवाईएल का निर्माण करना बहुत जरूरी है

Loading...

बीजेपी को जनता का मिल रहा समर्थन

कैप्टन अभिमन्यु ने कहा कि केंद्र में नरेंद्र मोदी की कल्याणकारी नीतियों व देशहित सर्वोपरि की भावना के चलते बीजेपी को देश की जनता का एक तरफा समर्थन मिला और लोगों ने पूर्ण बहुमत से दोबारा बीजेपी को सत्ता सौंपी. साथ ही कहा कि नरेंद्र मोदी की ही नीतियों पर चलते हुए हरियाणा में भी मुख्यमंत्री मनोहर लाल ने हर वर्ग के उत्थान और सबका साथ सबका विकास की नीति को इस प्रकार लागू किया कि प्रदेश की जनता ही नहीं बल्कि विरोधी पार्टियों के उन लोगों में भी बीजेपी की सदस्यता ग्रहण करने की होड़ लग गई है.

भारी बहुमत से दोबारा बनेगी सरकार

कैप्टन अभिमन्यु ने कहा कि आने वाले विधानसभा चुनाव में बीजेपी पुराने सारे रिकॉर्ड तोड़ते हुए प्रदेश में पुन: सरकार बनाएगी. नारनौंद हलका के मतदाताओं को भी इस मौके का फायदा उठाना चाहिए और सरकार में भागीदारी के लिए बीजेपी प्रत्याशी के हाथ मजबूत करने चाहिए. उन्होंने कहा कि प्रथम कार्यकाल में तो मैंने बैटिंग करनी शुरू की है, अब तो पिच पर जम गया हूं, अगले कार्यकाल में जमकर चौके-छक्के लगाऊंगा.

जलघर का जल्द होगा निर्माण कार्य शुरू

कैप्टन अभिमन्यु ने कहा कि गांव बास में 6 करोड़ से नया जलघर बनाने के लिए टेंडर लगा है. जल्द इसका काम अलॉट होकर निर्माण कार्य शुरू हो जाएगा. उन्होंने बताया कि आज प्रदेश के 3600 गांवों में 24 घंटे बिजली दी जा रही है. हलके के जिन गांवों में कम बिजली मिल रही है, वे भी कुछ औपचारिकताएं पूरी करके 24 घंटे बिजली प्राप्त कर सकते हैं.

यह भी देखें- VIDEO: कुत्‍ते-बिल्‍ली की तरह लड़ने वाला विपक्ष मोदी के डर से एक हुआ: कैप्‍टन अभिमन्‍यु

News18 Hindi पर सबसे पहले Hindi News पढ़ने के लिए हमें यूट्यूब, फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें. देखिए हिसार से जुड़ी लेटेस्ट खबरें.

First published: July 14, 2019, 9:41 PM IST
Loading...
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर
Loading...