हिसार: BJP नेता राजेश ठकराल के खिलाफ उनकी पार्टी के नेताओं ने खोला मोर्चा, पार्टी से निष्कासित करने की मांग
Hisar News in Hindi

हिसार: BJP नेता राजेश ठकराल के खिलाफ उनकी पार्टी के नेताओं ने खोला मोर्चा, पार्टी से निष्कासित करने की मांग
राजेश ठकराल ने अपनी पार्टी के विधायक पर लगाए थे आरोप

राजेश ठकराल (Rajesh Thakral) लंबे समय से विधायक (MLA) का विरोध करते आ रहे हैं और उनके खिलाफ भ्रष्टाचार के आरोप भी लगाते रहे हैं. चुनाव में ठकराल पर पार्टी विरोधी गतिविधियों में संलिप्त होने का आरोप लगे थे.

  • Share this:
हिसार. हांसी में अपनी ही पार्टी के विधायक के खिलाफ बगावत करने वाले स्थानीय भाजपा नेता राजेश ठकराल के खिलाफ भी पार्टी के नेताओं ने मोर्चा खोल दिया है. हरा भरा हरियाणा अभियान के नाम पर आयोजित कार्यकर्ताओं की बैठक में पहले तो कार्यकर्ताओं से त्रिवेणी लगाने का आह्वान किया और फिर राजेश ठकराल का मुद्दा छाया रहा. भाजपा कार्यकर्ताओं की ठकराल के खिलाफ नाराजगी का अंदाजा इसी से लगाया जा सकता है कि उनके खिलाफ निष्कासन की कार्रवाई करने का भी प्रस्ताव पारित कर दिया गया.

बता दें कि राजेश ठकराल लंबे समय से विधायक का विरोध करते आ रहे हैं और उनके खिलाफ भ्रष्टाचार के आरोप भी लगाते रहे हैं. चुनाव में ठकराल पर पार्टी विरोधी गतिविधियों में संलिप्त होने का आरोप लगे थे. गुरुवार को आयोजित मीटिंग में राजेश ठकराल का विशेष तौर पर जिक्र करते हुए कार्यकर्ताओं ने कहा कि ऐसे कार्यकर्ता जिसने कभी पार्टी नीतियों के अनुरूप काम नहीं किया. वो अपने घर को पार्टी का कार्यालय समझते है तथा 2014 के लोकसभा व विधानसभा चुनाव सहित 2019 के दोनों चुनाव में कभी भी पार्टी के प्रत्याशी के लिए कार्य नहीं किया है.

सूत्रों के अनुसार ओबीसी मोर्चा का प्रदेश प्रवक्ता अशोख कन्नौजिया ने  बैठक में राजेश ठकराल के पार्टी विरोधी गतिविधियों में संलिप्त होने के बारे में सबसे पहले आवाज उठाई. कार्यकर्ताओं ने कहा कि पार्टी विरोधी गतिविधियां और विधायक विनोद भयाना के खिलाफ बयान जारी कर अनुशासनहीनता का परिचय दे रहा है, जिसके चलते पार्टी व सरकार की छवि धूमिल हो रही है.



कार्यकर्ताओं की आवाज आलाकमान तक पहुंचाई जाएगी
प्रदेश को हरा-भरा करने के लिए शुरु किए गए अभियान को लेकर मीटिंग हुई थी. जिसमें अशोक कन्नौजिया द्वारा पार्टी ये विषय उठाया गया था. जिसके बाद सदन में एकमत से सभी कार्यकर्ताओं ने दोनों हाथ खड़े कर प्रस्ताव पारित किया कि इस अनुशासनहीनता के चलते राजेश ठकराल के खिलाफ निष्कासन की कार्रवाई की जाए. पार्टी को और अधिक मजबूत बनाना है और कार्यकर्ताओं की आवाज को पार्टी आलाकमान तक पहुंचाया जाएगा. - धर्मवीर रतेरिया, मंडल अध्यक्ष

अभी में बाहर हूं, कल जवाब दूंगा

कुछ कार्यकर्ताओं द्वारा मेरे बारे में पार्टी विरोधी गतिविधि करने का का आरोप लगाए जाने की सूचना मिली है. पूरे मामले की मुझे अभी जानकारी नहीं हैं. मैं अभी बाहर हूं कल हांसी पहुंचने के बाद इस मामले में अपना जवाब दूंगा.- राजेश ठकराल, भाजपा नेता एवं सदस्य जिला कष्ट निवारण समिति
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज

corona virus btn
corona virus btn
Loading