नारनौंद में सांसद दीपेंद्र हुड्डा की रैली में कटी कई लोगों की जेब

कथित जेबकतरे को पकड़कर थाने लाने वाले लोग.
कथित जेबकतरे को पकड़कर थाने लाने वाले लोग.

नारनौंद की अनाज मंडी में रविवार दोपहर को रोहतक के सासंद दीपेन्द्र हुड्डा कांग्रेस कार्यकर्ता सम्मेलन को संबोधित कर रहे थे. इस रैली में जेबकतरों का गैंग भी सक्रिय था.

  • Share this:
हरियाणा में हिसार जिले के नारनौंद में आयोजित सांसद दीपेन्द्र हुड्डा की रैली में कई लोगों की जेबें कट गईं. लोगों ने एक जेबकतरे को मौके से पकड़कर पुलिस के हवाले किया. लोगों का आरोप था कि पुलिस ने लोगों का सहयोग करने की बजाय जेबकतरे का सहयोग किया और उसे बचाने की कोशिश की.

नारनौंद की अनाज मंडी में रविवार दोपहर को रोहतक के सासंद दीपेन्द्र हुड्डा कांग्रेस कार्यकर्ता सम्मेलन को संबोधित कर रहे थे. इस रैली में जेबकतरों का गैंग भी सक्रिय था. इधर दीपेंद्र हुड्डा का भाषण चल रहा था और उधर जेबकतरों ने लोगों की जेब पर हाथ साफ कर दिया. इस गैंग के जेबकतरों ने लगभग डेढ़ दर्जन लोगों की जेब काट ली.

लोगों को अपनी जेब कटने का पता रैली खत्म होने के बाद चला. रैली खत्‍म होने के बाद भी जेबकतरे अपनी करतूत से बाज नहीं आए. इस बीच एक जेबकतरे को लोगों ने जेब काटते हुए रंगेहाथ पकड़ लिया और पुलिस के हवाले कर दिया. लोगों का आरोप था कि पुलिस जेबकतरे को बचाने और इस मामले को दबाने की कोशिश कर रही है.



इस मामले में नारनौंद थाना प्रभारी साधु राम का कहना था कि जिस व्‍यक्ति को लोगों ने पकड़ा था, पुलिस को तलाशी में उसके पास से कुछ नहीं मिला. मामले में विस्‍तृत जांच की जाएगी. उसके बाद ही पता चल पाएगा कि पकड़ा गया व्‍यक्ति जेबकतरा है या नहीं. इसके विपरीत लोगों का कहना था कि पकड़े गए व्‍यक्ति के पास से दो एटीएम कार्ड मिले हैं. ये जेबकतरों का एक गिरोह है. इसमें पकड़े गए व्‍यक्ति के अलावा और भी कई लोग शामिल हैं.
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज