Home /News /haryana /

राज्यसभा सांसद की गाड़ी घेरने के मामले में पुलिस ने दिए 5 CCTV फुटेज, किसी में नहीं लग रही किसान को चोट

राज्यसभा सांसद की गाड़ी घेरने के मामले में पुलिस ने दिए 5 CCTV फुटेज, किसी में नहीं लग रही किसान को चोट

हांसी में बीजेपी के राज्यसभा सांसद रामचंद्र जांगड़ा की गाड़ी से किसान को धक्का मारने के मामले में पुलिस ने वीडियो जारी किये हैं.

हांसी में बीजेपी के राज्यसभा सांसद रामचंद्र जांगड़ा की गाड़ी से किसान को धक्का मारने के मामले में पुलिस ने वीडियो जारी किये हैं.

Haryana News: हांसी पुलिस ने नारनौंद में राज्यसभा सांसद रामचंद्र जांगड़ा (Ramchandra Jangra) की गाड़ी पर हमला करने के मामले में 5 अलग-अलग लोकेशन के वीडियो जारी किए हैं. किसी भी वीडियो में किसान कुलदीप राणा को गाड़ी से चोट लगते नहीं दिखाई दिया. SP नीतिका गहलोत ने कहा कि घटना के आसपास लगे CCTV कैमरे और वहां मौके पर मौजूद लोगों से वीडियो हासिल किया गया है. SP ने बताया  कि किसी किसान के पास कोई वीडियो है तो वो पुलिस को जांच के लिए हमें दे सकता है. SP नीतिका ने कहा कि हम किसानों के साथ बातचीत के लिए हर समय तैयार हैं.

अधिक पढ़ें ...

    संदीप सैनी

    हिसार. हांसी पुलिस (Hansi Police) ने नारनौंद में राज्यसभा सांसद रामचंद्र जांगड़ा (Ramchandra Jangra) की गाड़ी पर हमला करने के मामले में 5 अलग-अलग लोकेशन के CCTV वीडियो फुटेज (CCTV Video Footage) जारी किए हैं. पुलिस का कहना है किसी भी वीडियो में नहीं दिखा कि किसान कुलदीप राणा (Kuldeep Rana) को किसी ने चोट मारी हो. ये सभी वीडियो पुलिस ने घटना के आसपास लगे CCTV कैमरे और वहां मौके पर मौजूद लोगों से हासिल किये हैं.

    हांसी SP नीतिका गहलोत ने कहा कि कुलदीप राणा के मामले में किसानों द्वारा पुलिस को एक शिकायत दी गई थी. शिकायत के बाद पुलिस ने जब घटनास्थल पर जाकर जांच की तो वहां से पुलिस को कुछ सीसीटीवी फुटेज और वीडियो मिले हैं, जिनके आधार पर कहा जा सकता है कि कुलदीप राणा को किसी ने चोट नहीं मारी.

    किसानों के पास घटना से जुड़ा कोई वीडियो है तो पुलिस को दे

    वहीं एसपी नीतिका गहलोत ने कहा कि अगर किसी भी किसान भाई के पास कोई भी वीडियो है तो वह पुलिस की जांच के लिए हमें दे दे. SP ने कहा की किसानों के साथ बातचीत के लिए प्रशासन हम हर समय तैयार हैं. पुलिस द्वारा जारी पहली वीडियो में कुलदीप अपने साथियों के साथ जाता हुआ दिख रहा है.

    वहीं दूसरे वीडियो में कुलदीप किसी के घर के बाहर खड़ा हुआ है, जहां पर रामचंद्र जांगड़ा की गाड़ी का शीशा तोड़ा गया था. उसी वीडियो में शीशा तोड़ने के मामले में पुलिस किसानों को गाड़ी में बैठने की बात कहती नजर आ रही है. तीसरे वीडियो में शीशा तोड़ने वाली घटना के बाद कुलदीप अपने साथियों के साथ दूसरी ओर जा रहा है.

    पांचवें वीडियो में किसान कह रहे हैं इसकी जाड़ी भिंच गई 

    वहीं चौथे वीडियो में वह बैरिकेडिंग के पास के कैमरे का है, जिसमें कुलदीप एक गली में जाता हुआ दिख रहा है. पांचवें वीडियो में किसान कुलदीप जमीन पर गिरा हुआ है, जहां कुछ किसान साथी उसके हाथ-पैर मसल रहे हैं और वीडियो में कहते सुन रहे हैं कि इसकी जाड़ी भींच गई है. वहीं इस मामले में किसान नेता विकास का कहना है की राज्यसभा सांसद रामचंद्र जागड़ा के साथियों ने उनके साथी कुलदीप को चोट मारी है.

    Tags: Hansi News, Hansi Police, Haryana news, Haryana police

    विज्ञापन

    राशिभविष्य

    मेष

    वृषभ

    मिथुन

    कर्क

    सिंह

    कन्या

    तुला

    वृश्चिक

    धनु

    मकर

    कुंभ

    मीन

    प्रश्न पूछ सकते हैं या अपनी कुंडली बनवा सकते हैं ।
    और भी पढ़ें
    विज्ञापन

    टॉप स्टोरीज

    अधिक पढ़ें

    अगली ख़बर