लाइव टीवी

रामकुमार गौतम ने दुष्यंत पर फिर साधा निशाना, कहा- हमारे बिना इनके पास था क्या...

News18 Haryana
Updated: January 15, 2020, 11:50 AM IST
रामकुमार गौतम ने दुष्यंत पर फिर साधा निशाना, कहा- हमारे बिना इनके पास था क्या...
दुष्यंत चौटाला पर फिर रामकुमार गौतम ने साधा निशाना

दुष्यंत चौटाला (Dushyant Chautala) से नाराजगी को लेकर कोई मुलाकात या बातचीत पर पूछे सवाल (Question) का जवाब देते हुए उन्होंने कहा कि मैंने किसी से कोई मुलाकात नहीं की और न ही मेरी किसी से कोई बातचीत हुई है.

  • Share this:
हिसार. जननायक जनता पार्टी (Jan Nayak Janta Party) के विधायक रामकुमार गौतम (Ramkumar Gautam) ने एक बार फिर से दुष्यंत चौटाला पर निशाना साधा है. रामकुमार गौतम ने सवाल पूछते हुए कहा कि हमारे बिना इनके पास था क्या? वहीं उन्होंने कहा कि मैं किसी के पास टिकट मांगने के लिए नहीं गया था, घर आकर जबरदस्ती मुझे टिकट दिया गया था. उन्होंने कहा कि जिस दिन मैं पार्टी छोडूंगा उसी दिन विधायक पद से भी इस्तीफा दे दूंगा.

गौतम ने कहा कि नारनौंद हलके की जनता मेरे से बहुत उम्मीद लगाए बैठी है. हम विधायक किसी के बनाए हुए नहीं बने हैं. मैंने ईमानदारी की राजनीति की है और कैप्टन अभिमन्यु से मेरा कोई विरोध नहीं है. कैप्टन अभिमन्यु मेरा अजीज है. इसमें कैप्टन का कोई कसूर नहीं है. मेरी और उसकी पार्टी अलग है. मेरा चुनाव जाटों ने पूरी ताकत के साथ लड़कर मुझे जीताया है.

दुष्यंत से नाराजगी पर कही ये बात

दुष्यंत चौटाला से नाराजगी को लेकर कोई मुलाकात या बातचीत पर पूछे सवाल का जवाब देते हुए उन्होंने कहा कि मैंने किसी से कोई मुलाकात नहीं की और न ही मेरी किसी से कोई बातचीत हुई है. उन्होंने कहा कि न ही मैं किसी से कोई बातचीत करूंगा.

ये भी पढ़ें:- गुरुग्राम में लोहड़ी के जश्न के दौरान फायरिंग, 3 लोग गोली लगने से घायल

ये भी पढ़ें:- कांग्रेस में वापसी पर तंवर का इनकार, कहा- जिसने धोखा दिया, उनके साथ वापसी नहीं

News18 Hindi पर सबसे पहले Hindi News पढ़ने के लिए हमें यूट्यूब, फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें. देखिए हिसार से जुड़ी लेटेस्ट खबरें.

First published: January 15, 2020, 11:48 AM IST
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर