हिसार: इंस्टाग्राम पर दोस्ती कर दो युवतियों से शादी का झांसा देकर रेप, केस दर्ज

हिसार में दो युवतियों से रेप  (सांकेतिक तस्वीर)

हिसार में दो युवतियों से रेप (सांकेतिक तस्वीर)

Hisar News: 21 वर्षीय युवती की इंस्टाग्राम के माध्यम से एक युवक से दोस्ती हुई. युवक ने युवती को शादी का झांसा देकर उससे कई बार दुष्कर्म किया

  • Share this:

हिसार. दो युवतियों से इंस्टाग्राम (Instagram) पर दोस्ती कर शादी का झांसा देकर दुष्कर्म (Rap) किया गया. मामले में दोनों युवतियों ने पुलिस को शिकायत दी है. पहले मामले में पुलिस को दी शिकायत में मुख्यत: जींद निवासी और हाल हिसार निवासी 26 वर्षीय युवती ने बताया कि फरवरी महीने में इंस्टाग्राम के माध्यम से उसकी दोस्ती कैथल के पूंडरी निवासी एक युवक से हुई थी. पीड़िता ने बताया कि यह युवक एक दिन उसे मिलने हिसार आया. वह उसकी बातों में आ गई, जिसके बाद वह उस युवक के साथ हिसार में किराये के मकान में रहने लगी.

21 मार्च को आरोपी युवक ने शादी का झांसा देकर उससे दुष्कर्म किया. आरोप है कि आरोपी युवक उससे लगातार दुष्कर्म करता रहा. पीड़िता ने बताया कि उसने आरोपित को अपने परिवार से मिलवाने को कहा तो आरोपित टाल मटोल करने लगा. इस बीच आरोपित के दो दोस्त हिसार आए और पीड़िता को बताया कि आरोपित के माता-पिता बीमार हैं. उन्होंने उसे कुछ समय बाद पूंडरी ले जाने का आश्वासन दिया.

पीड़िता ने बताया कि 4 मई को आरोपी युवक उसे बिना बताए अपने घर चला गया और अपना फोन बंद कर दिया. पीड़िता ने आरोपित के दोस्तों से बात की तो उन्होंने आरोपित से उसकी बात करवाई. पीड़िता का आरोप है कि 6 मई को आरोपी के दोस्त हिसार आए और पीड़िता को बताया कि आरोपी पहले से शादीशुदा है व उसके दो बच्चे हैं. उन्होंने उसे 3 लाख रुपये लेकर मामले में चुप रहने को कहा. आरोप है कि ऐसा ना करने पर उसे जान से मारने की धमकी दी.  पीड़िता ने बताया कि इस बीच वह गर्भवती हुई. पुलिस ने पीड़िता की शिकायत पर मुख्य आरोपित सहित उसके दोस्तों पर केस दर्ज कर लिया है.

वहीं दूसरे मामले मुख्यत: यूपी निवासी और हाल हिसार निवासी 21 वर्षीय युवती की इंस्टाग्राम के माध्यम से एक युवक से दोस्ती हुई. युवक ने युवती को शादी का झांसा देकर उससे कई बार दुष्कर्म किया. मामले में पुलिस को दी शिकायत में पीड़ित युवती ने बताया कि अक्टूबर 2020 को उसकी दोस्ती हिसार के एक गांव निवासी आरोपी युवक से इंस्टाग्राम के माध्यम से हुई. पीड़िता ने बताया कि आरोपी ने उसे अपने पास बुलाया, जिसके बाद वे दोनों शहर में ही एक किराये के मकान में लीव-इन में रहने लगे.
आरोप है कि दिसंबर 2020 से आरोपित उससे लगातार दुष्कर्म करने लगा. इस बीच आरोपित उसे जनवरी माह में घुमाने के लिए उत्तराखंड ले गया. वहां वह एक रेस्ट हाउस में नौकरी करता था. आरोपित ने उसे वहां भी रखा. युवती ने आरोप लगाया कि आरोपित ने उसे कहा कि अगर वह उसे छोड़कर जाएगी तो उसे जान से मार देगा. इसके बाद आरोपित उसे मार्च में दिल्ली ले गया. वहां किराये के एक मकान में वे रहने लगे.

पीड़िता की मौसी व बुआ भी वहां नजदीक ही रहती थी. युवती ने बताया कि इसी बीच वह गर्भवती हो गई तो उसने आरोपित को हिसार ले जाने को कहा. आरोप है कि आरोपी उसकी बुआ से 40 हजार रुपये उधार लेकर उससे झगड़ा कर अप्रैल में हिसार आ गया. जब वह हिसार उसे ढूंढने आई तो आरोपित उसे यहां नहीं मिला. जिसके बाद उसने मामले में पुलिस को शिकायत दी. पुलिस ने युवती की शिकायत पर केस दर्ज लिया है.

अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज