3 साल की बच्ची से रेप के आरोप में 14 वर्षीय किशोर गिरफ्तार

लड़की के परिजनों ने पुलिस को शिकायत देकर आरोप लगाया कि 14 वर्षीय लड़के उनकी 3 वर्षीय बेटी को बहला-फुसलाकर खिलाने की बात करके अपने साथ ले गया और उसके बाद आरोपी ने उसके साथ बलात्कार किया.

praveen | News18 Haryana
Updated: February 11, 2019, 2:53 PM IST
3 साल की बच्ची से रेप के आरोप में 14 वर्षीय किशोर गिरफ्तार
प्रतीकात्मक फोटो
praveen | News18 Haryana
Updated: February 11, 2019, 2:53 PM IST
हिसार के बरवाला थाना क्षेत्र के एक गांव में 3 वर्षीय बच्ची के साथ उसी गांव के एक लड़के द्वारा बलात्कार करने का मामला सामने आया. पुलिस ने पीड़ित लड़की के परिजनों की शिकायत पर आरोपी लड़की के खिलाफ केस दर्ज कर लिया है और लड़की का मेडिकल करवाने के बाद लड़के को गिरफ्तार कर लिया.

डीएसपी दलजीत सिंह ने बताया कि बरवाला थाना क्षेत्र के एक गांव में एक छोटी बच्ची के साथ रेप करने का मामला सामने आया है. लड़की के परिजनों ने पुलिस को शिकायत देकर आरोप लगाया कि 14 वर्षीय लड़के उनकी 3 वर्षीय बेटी को बहला-फुसलाकर खिलाने की बात करके अपने साथ ले गया और उसके बाद आरोपी ने उसके साथ बलात्कार किया.

लड़की जब रोती हुई घर पहुंची तो उन्होंने लड़की से बातचीत की तो लड़की ने उनके साथ बलात्कार होने की बात बताई. इसके बाद पीड़ित परिवार लड़की को लेकर बरवाला के सरकारी अस्पताल में पहुंचे. पुलिस ने पीड़ित लड़की का मेडिकल करवाया और परिजनों की शिकायत पर आरोपी के खिलाफ जान से मारने की धमकी देने और रेप करने का केस दर्ज कर लिया है तथा आरोपी को गिरफ्तार कर लिया.



ये भी पढ़ें:-

हरियाणा में 12 फरवरी को पीएम मोदी करेंगे लोकसभा चुनाव अभियान का शंखनाद

लोस चुनाव में कांग्रेस खेलेगी बड़ा कार्ड, पानीपत में होगा इस बार का भारत केसरी दंगल

एक क्लिक और खबरें खुद चलकर आएगी आपके पास, सब्सक्राइब करें न्यूज़18 हिंदी WhatsApp अपडेट्स
Loading...
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर
Loading...