Home /News /haryana /

हरियाणा: भैंस खरीदने आई महिला के साथ दुष्कर्म, खेत में ले जाकर दिया वारदात को अंजाम

हरियाणा: भैंस खरीदने आई महिला के साथ दुष्कर्म, खेत में ले जाकर दिया वारदात को अंजाम

हिसार में महिला के साथ दुष्कर्म

हिसार में महिला के साथ दुष्कर्म

Rape in Hisar: पीड़ित महिला ने हिसार के एक गांव निवासी दो युवकों पर दुष्कर्म व धोखाधड़ी का आरोप लगाया है. पीड़िता ने इस बारे में आजाद नगर थाने में शिकायत दर्ज कराई है. पीड़िता ने बताया कि आरोपियों में से एक ने भैंस दिलाने के लिए उसे हिसार स्थित अपने गांव बुलाया था.

अधिक पढ़ें ...

हिसार. हरियाणा के हिसार जिले में भैंस खरीदने आई महिला के साथ भैंस व्यापारी के द्वारा दुष्कर्म (Rape) किए जाने का मामला आया है. आजाद नगर थाना में महिला ने शिकायत दी जिसमें महिला ने अपने साथ दुष्कर्म और धोखाधड़ी किए जाने की शिकायत दी है. जिसके बाद पुलिस (Police) ने विभिन्न धाराओं के अंतर्गत दो लोगों पर मामला दर्ज कर जाँच शुरू कर दी है.

दरअसल पीड़ित महिला भैंस व्यापारी सुरेंद्र और लालू से भैंस खरीदने गई थी. पीड़िता ने करीब 2 लाख रूपए की धोखाधड़ी के भी आरोप लगाए है. आजाद नगर थाना प्रभारी गुरमीत सिंह ने जानकारी देते हुए बताया की पीड़िता के अनुसार वह भैंस व्यापारी सुरेंद्र से भैंस खरीदने आई थी. खेत में बने कमरे से तिरपाल लाने की बात कहकर वो महिला को कमरे में ले गए. जहां उसके साथ लालू ने दुष्कर्म किया.

पीड़िता ने बताया कि आरोपियों में से एक ने भैंस दिलाने के लिए उसे हिसार स्थित अपने गांव बुलाया. पीड़िता अपने बेटे के साथ हिसार आई थी. यहां आरोपी ने अपने एक मित्र को बुलाया और भैंस दिखाने के लिए उसे अकेले उसके साथ भेज दिया.

वहीं सुरेंद्र पर कमरे के बाहर खड़े होकर निगरानी करने का आरोप लगाया है. एसएचओ ने बताया की शिकायत मिलने के बाद धारा 376, 406 और 420 के तहत मामला दर्ज कर जाँच शुरू कर दी है.

Tags: Crime News, Haryana police, Rape

विज्ञापन

राशिभविष्य

मेष

वृषभ

मिथुन

कर्क

सिंह

कन्या

तुला

वृश्चिक

धनु

मकर

कुंभ

मीन

प्रश्न पूछ सकते हैं या अपनी कुंडली बनवा सकते हैं ।
और भी पढ़ें
विज्ञापन

टॉप स्टोरीज

अधिक पढ़ें

अगली ख़बर