हिसार में 60 फीट गहरे बोरवेल में गिरे मासूम को बचाने में जुटी सेना, रेस्क्यू ऑपरेशन जारी
Hisar News in Hindi

हिसार जिले में 60 फीट गहरे बोरवेल में गिरे डेढ़ साल के बच्चे को बचाने के लिए रेस्क्यू ऑपरेशन जारी है.

  • Share this:
हरियाणा में हिसार जिले के बालसमंद में 60 फीट गहरे बोरवेल में बुधवार को डेढ़ साल का बच्चा गिर गया. उसे बचाने के लिए रेस्क्यू ऑपरेशन जारी है. सेना और एनडीआरएफ की एक टीम बचाव अभियान में मदद कर रही है जो 36 घंटे से अधिक समय से जारी है. ग्रामीण भी गुरुवार से मदद कर रहे हैं. एसडीएम और तहसीलदार की देख-रेख में रेस्क्यू ऑपरेशन चल रहा है.

एक डेढ़ वर्षीय मासूम  एक गहरे बोरवेल में गिर गया, जो खोदने के बाद यूं हीं खुला छोड़ दिया गया था. बुधवार की शाम जैसे ही पुलिस कंट्रोल रूम के माध्यम से इसकी खबर शहर के आला अफसरों को हुई तो वह घटनास्थल की ओर दौड़ पड़े. मौके पर पहुंचे प्रशासनिक अधिकारियों ने बच्चे को बचाने के लिए यूपी के नोएडा से तकनीकी टीम को बुलाया है. टीम के आने तक बच्चा जिंदा रहे, इसके लिए बोर में पाइप के जरिए ऑक्सीजन दी जा रही है. घटना की जानकारी पाकर बड़ी संख्या में वहां लोग जमा होने लगे, जिनको नियंत्रण करने के लिए पुलिस बल भी मौके पर बुलाया गया.

बच्चे के पिता बालसमंद निवासी आजम ने बताया कि बोर किए गड्ढे के पास कुछ बच्चे शाम के वक्त खेल रहे थे. यह सब बच्चे वहां पड़े बेर उठा रहे थे. मेरा छोटा बच्चा भी बेर उठाते-उठाते बोरवेल के पास चला गया. उसके बाद मेरा डेढ़ साल का बच्चा बोरवेल में गिर गया.



यह भी पढ़ें -



समझौता ब्लास्ट केस: पाकिस्तानी महिला की याचिका खारिज, असीमानंद समेत चारों आरोपी बरी

रोहतक गैंगरेप केस: हाईकोर्ट ने सातों दोषियों की फांसी की सजा को रखा बरकरार
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज

corona virus btn
corona virus btn
Loading