Haryana News: ऑनलाइन पिज्जा ऑर्डर करना पड़ा महंगा, युवती के खाते से निकले 1.42 लाख रुपये

पिज्जा ऑर्डर करने के बाद बैंक खाते से निकल गए 1.42 लाख रुपए. (सांकेतिक तस्वीर)

पिज्जा ऑर्डर करने के बाद बैंक खाते से निकल गए 1.42 लाख रुपए. (सांकेतिक तस्वीर)

Hisar News: युवती ने पिज्जा ऑर्डर करने के लिए फोन किया तो पेमेंट के लिए लिंक भेज शातिरों ने उनके खाते से 1.42 लाख रुपए उड़ा लिए. अब पुलिस इस मामले की जांच कर रही है.

  • Share this:

हिसार. हांसी के लाल सड़क क्षेत्र में मौसी के घर पर आई एक युवती को ऑनलाइन पिज्जा (Pizza) मंगवाना महंगा पड़ गया. डिलीवरी ब्वॉय के कहने पर इस युवती ने मोबाइल पर आए एक लिंक को क्लिक करके अपने एटीएम (ATM) की पूरी डिटेल भेज दी, जिसके बाद युवती के खाते से 1 लाख 41 हजार 997 रुपये निकल गए. पुलिस ने युवती की शिकायत पर अज्ञात के खिलाफ विभिन्न धाराओं के तहत मामला दर्ज कर जांच शुरू कर दी है.

पुलिस को दी शिकायत में सुलखनी गांव निवासी गरिमा ने बताया कि वो लाल सड़क पर अपनी मौसी के घर पर आई हुई थीं. उन्‍होंने गूगल से पिज्जा वाले का नंबर सर्च करके फोन किया तो जवाब मिला कि डिलीवरी ब्‍वॉय की कॉल अभी आपके पास आएगी. इसके तुरंत बाद कथित डिलीवरी ब्‍वॉय ने युवती को भेजे गए एक लिंक पर क्लिक करने और एटीएम कार्ड का नंबर, यूपीआई पिन आदि पूरी डिटेल भेजने को कहा. युवती ने भेज दी.

पुलिस ने दर्ज किया मामला

युवती ने बताया कि फोन पर अभी बात चल ही रही थी कि उसके खाते से पैसे कटने शुरू हो गए और अलग-अलग 11 बार रुपये कटने के बाद कुल 1 लाख 41 हजार 997 रुपये उसके खाते से निकल गए. फिलहाल पुलिस ने युवती की शिकायत पर मामला दर्ज कर जांच शुरू कर दी है.
खाते से 11 बार कटे पैसे

पुलिस को दी शिकायत मं युवती ने बताया कि उसके खाते से कुल 11 बार पैसे कटे. पहली बार में 19 हजार 999, फिर 5 हजार, फिर 3 हजार, 9 हजार 999, 14 हजार 999, 20 हजार, 20 हजार, 20 हजार, 2 हजार, 2 हजार व 25 हजार रुपए कटने के मैसेज आए. ऐसा करते हुए उसके खाते से कुल 1 लाख 41 हजार 997 रुपए कट गए. पुलिस ने कसे दर्ज कर जांच शुरू कर दी है.

अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज