अपना शहर चुनें

States

हिसारः वाहनों की चेकिंग कर रही RTA टीम से हाथापाई, सिपाही की वर्दी फाड़ी

आरटीए टीम के साथ मारपीट
आरटीए टीम के साथ मारपीट

हिसार के हांसी हलके रोड पर वाहनों की चेकिंग के दौरान कुछ युवक RTA की टीम के पास पहुंचे और झगड़ते हुए पूछने लगे -किसने दिया तुम्हें चेकिंग का अधिकार?

  • Share this:
हिसार. हरियाणा के हिसार जिले के हांसी हलके में वाहनों की जांच करना क्षेत्रीय परिवहन अधिकारी की टीम (RTA) पर भारी पड़ गया. यहां कुछ युवकों ने चेकिंग कर रही आरटीए टीम के सदस्यों के साथ अभद्रता, गालीगलौच (Indecency) की और टीम के एक सिपाही की वर्दी फाड़ दी. टीम के एक इंस्पेक्टर की शिकायत पर कार्रवाई करते हुए पुलिस ने दो युवकों के खिलाफ प्रकरण दर्ज करते हुए एक आरोपी को गिरफ्तार कर लिया है. आरोपियों में एक होटल का संचालक भी है.

पुलिस को दी शिकायत में आरटीए इंस्पेक्टर राजेश कुमार ने कहा कि टीम के सदस्य एसआई धर्मबीर, एचसी राकेश कुमार, सिपाही राजेश कुमार व अन्य के साथ मिलकर हांसी हलके में हाइवे के नजदीक बरवाला रोड़ पर आने-जाने वाले वाहनों की जांच कर रहे थे. टीम के साथ हिसार आरटीएम भी मौजूद थे. गुजरने वालों की गाड़ियां एक किनारे रोकते हुए उनसे वाहनों के रजिस्ट्रेशन, ड्राइविंग लायसेंस, इंश्योरेंस, पर्यावरण फिटनेस आदि से जुड़े कागजात देखे जा रहे थे. इस दौरान कुछ युवक आए और चेकिंग करने का कारण पूछने लगे और झगड़ने लगे.

सिपाही राजेश की वर्दी फाड़ दी
जांच स्थल पर युवा वाहनों की जांच-पड़ताल पर सवाल उठाते और भड़कते हुए कहने लगे कि कि आपकी क्या पावर है चेकिंग करने की? टीम के सदस्यों ने समझाने की कोशिश की, तो आरोपी युवकों ने टीम के साथ हाथापाई शुरु कर दी और सिपाही राजेश की वर्दी फाड़ दी. आरटीए के अनुसार होटल टीम के साथ हाथापाई करने वालों में एक नजदीक की होटल का मालिक भी था. घटना की सूचना मिलने के बाद पुलिस मौके पर पहुंची और मौका मुआयना कर रिपोर्ट लिखी. पुलिस ने इस मामले में दयाल सिंह कालोनी निवासी एक आरोपी वीरेंद्र को गिरफ्तार कर लिया है.
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज