अभद्र टिप्पणी का मामला: सपना चौधरी और उनके पति वीर साहू पहुंचे थाने, पुलिस में दी शिकायत

सपना चौधरी उनके पति वीर साहू पहुंचे पुलिस के पास
सपना चौधरी उनके पति वीर साहू पहुंचे पुलिस के पास

Sapna Choudhary Marriage: नवीन पंघाल उर्फ़ मेना नाम के एक युवक ने सोशल मीडिया पर लाइव आकर सपना चौधरी और वीर साहू के बारे में अभद्र टिप्‍पणी की थी.

  • Share this:
हिसार. हरियाणवी सिंगर और डांसर सपना चौधरी (Sapna Choudhary) और उनके पति हरियाणवी सिंगर वीर साहू (Veer Sahu) ने दो युवकों के खिलाफ हांसी सिटी थाने में पुलिस को शिकायत दी है. सोशल मीडिया एक्टिविस्ट हर्ष छिकारा व नवीन के खिलाफ शिकायत दी गई है. शिकायत में दोनों पर सोशल मीडिया पर अभद्र टिप्पणी करने का आरोप लगाया गया है. शिकायत मिलने के बाद पुलिस ने जांच शुरू कर दी है.

शिकायत में कहा गया है कि सपना चौधरी ने पिछले दिनों बेटे को जन्म दिया था. इसे लेकर हर्ष छिकारा ने सोशल मीडिया पर पोस्ट किया और बधाई दी. इससे उनकी ये बात सोशल मीडिया के माध्यम से सबको पता लग गई. पोस्ट को हटाने के लिए उन्होंने हर्ष छिकारा से बातचीत की लेकिन उन्‍होंने पोस्ट डिलीट करने से इनकार कर दिया. पोस्ट पर लोगों ने उन दोनों (सपना और वीर) पर अभद्र कमेंट किए.

वीर साहू ने कहा है कि कुछ दिन बाद नवीन पंघाल उर्फ़ मेना नाम के एक युवक ने सोशल मीडिया पर लाइव आकर सपना चौधरी और उनके बारे में व्यक्तिगत टिप्पणी की और गालियां दीं. मना करने के बाद भी वह गाली-गलौज करते रहे और धमकी देता रहा. बाद में वह उनके गांव मंदनहेड़ी गए वहां पर उनका पीछा किया. इस मामले को लेकर पुलिस को शिकायत दी गई है. पुलिस ने शिकायत पर जांच शुरू कर दी है.



सपना चौधरी के बेटा पैदा होने के बाद का मामला 
आपको बता दें कि सपना चौधरी के बेटे के जन्म के बाद सोशल मीडिया पर पोस्ट डाली थी वीर साहू ने एक बार लाइव आ कर अभद्र कॉमनेट करने वालों की खबर ली. बाद में साहू और नवीन पंघाल के बीच में सोशल मीडिया पर विवाद बढ़ता गया. एक दूसरे को ओपन चैलेंज दिए गए. 3 दिन पहले वीर साहू महम में अपने समर्थकों के काफिला को लेकर महम चौबीसी के चबूतरे की तरफ गए थे. नवीन पंघाल ने भी लाइव आकर महम होने की बात कही. पुलिस ने स्थिति को संभाल लिया था. सिटी थाना के प्रभारी नरेंदर सिंह ने बताया कि सपना चौधरी व उनके पति वीर साहू ने दो युवकों के खिलाफ शिकायत दी है. शिकायत की जांच की जा रही है और जो भी कार्रवाई होगी वह की जाएगी.
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज