जींद-भिवानी रोड पर स्कूल बस और कार की टक्कर, अंबाला के चार युवकों की मौत
Ambala News in Hindi

जींद-भिवानी रोड पर स्कूल बस और कार की टक्कर, अंबाला के चार युवकों की मौत
सड़क हादसे में 4 लोगों की मौके पर मौत हो गई.

हिसार जिले के नारनौंद उपमंडल के गांव खांडा खेड़ी में जींद-भिवानी रोड पर कार (Car) और स्कूल बस (School Bus) का एक्सीडेंट (Accident) हो गया है. इस दर्दनाक हादसे में कार सवार समेत 4 युवकों की मौके पर मौत हो गई.

  • Share this:
हिसार. हरियाणा में हिसार जिले के नारनौंद उपमंडल के गांव खांडा खेड़ी में जींद-भिवानी रोड (Jind-Bhiwani Road) पर कार और स्कूल बस का एक्सीडेंट हो गया है. इस दर्दनाक हादसे में कार सवार समेत 4 युवकों की मौके पर मौत हो गई. चारों के शव को जींद के सरकारी अस्पताल में ले जाया गया. इन शवों का जींद हॉस्पिटल में पोस्टमॉर्टम किया जाएगा और उसके बाद उनके परिजनों को दे दिया जाएगा. नारनौंद पुलिस मौके पर पहुंची और जांच में जुटी हुई है. पुलिस हादसे की वजह जानने की कोशिश कर रही है. इस हादसे की शिकार बस एक प्राइवेट स्कूल खांडाखेड़ी की ही है. स्कूल बस में सवार सभी बच्चे सुरक्षित हैं.

चारों युवक अंबाला के स्यों​ती गांव के रहने वाले थे

गांव खांडा खेड़ी के पास जींद-भिवानी मार्ग पर एक निजी स्कूल की बस और स्विफ्ट डिजायर कार की टक्‍कर हाे गई. स्विफ्ट डिजायर कार में सवार चारों युवकों की मौत हो गई. चारों युवक अंबाला के स्यों​ती गांव के रहनेवाले थे और राजस्‍थान जा र‍हे थे. ये युवक राजस्थान में किसी धार्मिक स्थल की ओर पूजा करने जा रहे थे.



टक्कर इतनी जबरदस्त थी कि उसकी आवाज दूर तक सुनाई दी
जानकारी के अनुसार आज सुबह कुछ लोग कार से राजस्‍थान के एक धार्मिक स्‍थल पर पूजा करने जा रहे थे. उनकी कार जींद-भिवानी मार्ग पर खांडा खेड़ी के पास पहुंची तो उसकी टक्‍कर एक स्‍कूल बस से हो गई. टक्‍कर इतनी जबरदस्‍त थी कि इसकी आवाज दूर तक सुनाई दी.

यह भी पढ़ें: सोनीपत: करोड़ों की मिट्टी डकार गया गांव अगवानपुर का सरपंच, निलंबित

पंचकूला रेप केसः 3 दिन तक दोनों बहनों की अस्मत से खेलता रहा आरोपी बाबा
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज

corona virus btn
corona virus btn
Loading