बच्चों से भरी कक्षा में सांप निकलने से मचा हडकंप, देखिए.. कैसे हेडमास्टर ने किया काबू
Hisar News in Hindi

हिसार जिले के बालक गांव में एक स्कूल के क्लास में अचानक सांप घुस आया, जिससे स्कूल में हड़कंप मच गया.

  • Share this:
हरियाणा के हिसार जिले के बरवाला क्षेत्र के बालक गांव के प्राइमरी स्कूल मास्टर के इस अवतार को देख हर हर कोई दंग है. हाथ में चॉक लेकर कक्षा में बच्चों को एबीसीडी और क ख ग सिखाने वाले गुरुजी का हरियाणा के हिसार जिले के एक प्राइमरी स्कूल में अनोखा अवतार देखने को मिला. प्राइमरी स्कूल के हेडमास्टर ने हाथ से सांप पकड़ लिया. इस घटना का वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है.

क्लास में घुसा सांप 

बच्चों को बचाने के लिए हेड मास्टर ने पकड़ा सांप
बच्चों को बचाने के लिए हेड मास्टर ने पकड़ा सांप




दरअसल, हिसार जिला के बरवाला एरिया में गांव है बालक. गांव बालक में स्थित प्राइमरी स्कूल रोजाना की तरह आज लगा हुआ था. क्लास में बच्चे मौजूद थे. इसी बीच एक बच्चे की नज़र एक सांप पर पड़ी. सांप भी छोटा नहीं था बल्कि लंबाई में इतना बड़ा था कि देखने वाले के पसीने छूट जाए. सांप को देखते ही सभी बच्चे क्लास में से बच्चे बाहर आ गए.
सांप को काबू में लेते स्कूल के हेडमास्टर
सांप को काबू में लेते स्कूल के हेडमास्टर


हेडमास्टर ने जिंदा सांप को पकड़ा

इसी दौरान मौके पर पहुंच गए स्कूल के हेडमास्टर ईश्वर सिंह. सिंह ने एक डंडे की सहायता से सांप को पहले फर्श पर रोका. उसके बाद उसे हाथ से ही पकड़ लिया. सरकारी स्कूल के गुरुजी का कमाल देख हर कोई दंग था. सांप को हेड टीचर द्वारा काबू करने के बाद स्टूडेंट्स ने राहत की सांस ली. अध्यापकों के मुताबिक स्कूल का भवन खेतों से सटा हुआ है और इन दिनों बरसात के मौसम में कई बार सांप स्कूल भवन में घुस जाते हैं.

यह भी पढ़ें- VIDEO: फतेहाबाद में लोगों के सामने घंटों फन ताने खड़ा रहा सांप
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज

corona virus btn
corona virus btn
Loading