हिसार: SDM ने सरेआम शराब पीते लोगों को पकड़ा, बोले- जारी रहेगी कार्रवाई

शराबियों को पकड़ कर ले जाती पुलिस
शराबियों को पकड़ कर ले जाती पुलिस

पुलिस (Police) ने एसडीएम के निर्देशों पर कार्रवाई करते हुए सरेआम शराब (Alcohol) का सेवन करते हुए कई लोगों को हिरासत में ले लिया.

  • Share this:
हिसार. हांसी शहर में असमाजिक तत्वों पर नकेल कसते हुए एसडीएम जितेंद्र सिंह ने तिकोना पार्क इलाके में देर शाम को रहेड़ियों पर छापे मारे. एसडीएम ने फास्ट फूड रहेड़ियों पर सरेआम शराब (Alcohol) पीते हुए पकड़ा. इलाके में प्रशासन व पुलिस (Police) की कार्रवाई की सूचना मिलते ही रहेड़ी संचालक मौके से दौड़ते नजर आए.

पुलिस ने एसडीएम के निर्देशों पर कार्रवाई करते हुए सरेआम शराब का सेवन करते हुए कई लोगों को हिरासत में ले लिया. बता दें कि हांसी शहर के कई इलाकों में शाम होते ही रहेड़ियों पर सरेआम शराब पीते हैं जिससे शहर का माहौल खराब हो रहा है. एसडीएम को सूचना मिली थी कि तिकोना पार्क पर लगी रहेड़ियों पर खुलआम लोग शराब पीते हुए हुड़दंग कर रहे हैं.

एसडीएम ने कही ये बात



सूचना मिलते ही पुलिस के साथ एसडीएम मौके पर पहुंच गए व रहेड़ी चालकों पर कार्रवाई शुरु कर दी. यहां काफी संख्या में लोग शराब पी रहे थे. आसपास के लोगों ने भी बताया कि शाम के समय तिकोना पार्क इलाके में असमाजिक तत्वों के कारण उनका मार्ग से गुजरना भी मुश्किल हो चुका है. एसडीएम जितेंद्र सिंह ने कहा कि शहर में असमाजिक तत्वों पर प्रशासन की कार्रवाई जारी रहेगी व जिन लोगों को हिरासत में लिया गया है उनपर पुलिस नियमानुसार कार्रवाई करेगी.
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज