हिसार: लॉकडाउन की हकीकत जानने बाजार में साइकिल से निकले SDM

एसडीएम ने लोगों को दी चेतावनी

एसडीएम ने लोगों को दी चेतावनी

SDM in Cycle: एसडीएम ने लोगों को चेतावनी देते हुए कहा कि अगर आगे से सड़क़ों पर बिना वजह घूमे तो सख्त कार्रवाई की जाएंगी और चालान भी किया जाएगा.

  • Share this:
हिसार. कोरोना महामारी के चलते लगाए गए संपूर्ण रूप से लॉकडाउन (Lockdown) की पालना करवाने व शहर के बाजारों के हालात को देखने के लिए हांसी एसडीएम डा. जितेन्द्र अहलावत रविवार को सायं 6 बजे अकेले ही साईकिल (Cycle) पर सवार होकर पहुंचे. इस दौरान शहर की सडक़ों पर बिना वजह घूमने वालों को अहलावत ने जमकर फटकार लगाई. कई स्थानों पर देखा गया की लोग टोलियां बनाकर सड़क़ों पर बिना वजह घूम रहे थे. तब एसडीम ने उनको रोका और कहा कि आपको पता होना चाहिए की देश में कोरोना की महामारी फैली हुई है और धारा 144 के साथ लॉकडाउन लगाया गया है. फिर भी आप सडक़ों पर घूम रहे हो. इतना कहते ही सभी लोग अपने-अपने घरों में भागने लगे.

कई स्थानों पर तो लोगों को यह भी नहीं पता था की यह एसडीएम है जो साइकिल पर घूम रहे हैं. एसडीएम पिछले वर्ष लगे लॉकडाउन में भी पैदल ही भेष बदल कर सडक़ों पर घूमते हुए नजर आए थे और लोगों को समझाने का भी प्रयास किया. इसको लेकर अहलावत काफी चर्चा में भी आए थे. एसडीएम ने लोगों से कहा कि आपको चेतावनी दी जाती है अगर आगे से सडक़ों पर बिना वजह घूमे तो सख्त कार्रवाई की जाएंगी और चालान भी किया जाएगा.

लोगों को कर रहे है जागरुक

एसडीएम जितेन्द्र अहलावत उन्होंने कहा कि मैं साइकिल पर घूम कर शहर के विभिन्न बाजारों व गलियों में यह देखने के लिए निकला हूं की लोग कोरोना महामारी को लेकर कितने जागरूक है और लोगों को समझाने का भी प्रयास किया की आप लोग अपने घरों में रहे ताकि आपको कोरोना जैसी बीमारी अपनी चपेट में ना ले सके. इसी को लेकर वह बाजारों में स्वयं अकेले निरीक्षण करने पहुंचे हैं.
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज