हरियाणा: लॉकडाउन के दौरान होटल में सेक्स रैकेट का पर्दाफाश, आपत्तिजनक हालत में मिले युवक और युवतियां

हिसार में सेक्स रैकेट का भंडाफोड़ (प्रतीकात्मक तस्वीर)

हिसार में सेक्स रैकेट का भंडाफोड़ (प्रतीकात्मक तस्वीर)

Hisar Crime News: पुलिस ने जब होटल की तलाशी ली तो तो वहां दो युवतियां व दो युवक आपत्तिजनक हालत में मिले. प्रशासन ने लॉकडाउन के बावजूद होटल खोलने को लेकर भी संचालक के खिलाफ किया केस.

  • Share this:

हिसार. हरियाणा के हिसार जिले में लॉकडाउन के दौरान होटल में सेक्स रैकेट चल रहा थाा. डीएसपी हेडक्टर्वार अशोक कुमार के नेतृत्व में पुलिस चौकी अर्बन एस्टेट की टीम ने गुप्त सूचना के आधार पर होटल में छापा मारकर दो लोगों को देह व्यापार करवाने के जुर्म में गिरफ्तार किया है. मामले में डीएसपी, एएसपी उपासना व अर्बन एस्टेट थाना और चौकी टीम ने बोगस ग्राहक की मदद से देह व्यापार का भंडाफोड़ किया. पुलिस ने होटल मालिक सुरेश कुमार व होटल मैनेजर विवेक और दो युवकों व दो युवतियों को आपत्तिजनक हालत में पकड़ा.

पुलिस टीम ने पुलिस कर्मी को बोगस ग्राहक बनाकर 500 रुपए का एक नोट देकर भेजा. कुछ देर बाद बोगस ग्राहक के इशारे पर टीम वहां पहुंची तो वहां रिसेप्शन पर बैठे मैनेजर ने अपना नाम जिले के चौधरीवास गांव निवासी विवेक बताया. टीम ने वहां गल्ले की तलाशी ली तो बोगस ग्राहक को दिया 500 रुपए का नोट बरामद किया. अंदर चेक किया तो वहां दो महिला व दो पुरुष आपत्तिजनक हालत में मिले.

लॉकडाउन में होटल खोलने का भी केस दर्ज

होटल में देह व्यापार करवाने के जुर्म में धारा 269, 270 और 188 के तहत केस दर्ज किया गया. लॉकडाउन के समय आरोपी ने होटल खोलकर महामारी को बढ़ावा देने के आरोप में केस दर्ज किया गया. पुलिस आरोपियों से पूछताछ कर रही है. आरोपितों को अदालत में पेश किया गया. उन्हें न्यायिक हिरासत में भेज दिया गया है.

अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज