हिसार: दुकानदार को पीटकर छीना एटीएम कार्ड, खाते से निकाले 33 हजार, एक गिरफ्तार
Hisar News in Hindi

हिसार: दुकानदार को पीटकर छीना एटीएम कार्ड, खाते से निकाले 33 हजार, एक गिरफ्तार
हिसार में चोरों के हौसले बुलंद

आरोपित युवक को पुलिस ने कोर्ट में पेश किया जहां से उसे एक दिन के पुलिस रिमांड पर भेजा गया है. पुलिस रिमांड पर लिया है रिमांड के दौरान पुलिस एटीएम कार्ड और फोन बरामद करने की कोशिश करेगी.

  • Share this:
हिसार. हांसी में दुकान में घुसकर लूटपाट करने के मामले में पुलिस (Police) ने एक युवक को गिरफ्तार (Arrest) किया है. आरोपित युवक अपने एक साथी के साथ बीते 21 मई को मॉडल टाउन (Model Town) में एक दुकान में घुसकर दुकानदार के साथ मारपीट कर एटीएम कार्ड छीनकर फरार हो गया है. युवक दुकानदार राजेश से एटीएम कार्ड का पिन कोड भी चोरी करके भागा था और बाद में कार्ड के जरिये बैंक खाते से करीब 33 हजार रुपये निकाल लिए थे.

पुलिस ने इस मामले में जांच करते हुए सीसीटीवी फुटेज हासिल की थी जिसके अधार पर हनुमान कॉलोनी निवासी प्रवीण को गिरफ्तार किया है. पुलिस ने सूचना के अधार पर हांसी चुंगी से आरोपित युवक को पकड़ा है.

पुलिस ने एक दिन के रिमांड पर लिया



पुलिस प्रवक्ता सुभाष शर्मा ने बताया कि आरोपित युवक को पुलिस ने कोर्ट में पेश किया जहां से उसे एक दिन के पुलिस रिमांड पर भेजा गया है. पुलिस रिमांड पर लिया है रिमांड के दौरान पुलिस एटीएम कार्ड और फोन बरामद करने की कोशिश करेगी.
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज