थप्पड़ कांड: सोनाली फोगाट का दावा, उनके पास मार्केट कमेटी सचिव का ऑडियो, जिसे सुन लोग उसे मारेंगे जूते

सोनाली फोगाट ने मार्केट कमेटी सचिव को जड़ा थप्पड़
सोनाली फोगाट ने मार्केट कमेटी सचिव को जड़ा थप्पड़

सोनाली फोगाट (Sonali Phogat) का कहना है कि मैंने तो सिर्फ सुल्तान सिंह को चप्पल से मारा था. लोग इस ऑडियो को सुन उसे जूतों का हार पहनाएंगे.

  • Share this:
चंडीगढ़. हिसार में टिकटॉक स्टार और भाजपा नेत्री सोनाली फोगाट (Sonali Phogat) द्वारा मार्केट कमेटी के सचिव को थप्पड़ मारने के मामले में नया मोड़ आ गया है. सोनाली फोगाट की तरफ से दावा किया जा रहा है कि मार्केट कमेटी के सचिव (Market Committee Secretary) ने उनसे अभद्र भाषा में बात की गई.  सोनाली फोगाट सुल्तान सिंह का एक ऑडियो होने की बात कह रही हैं. सोनाली का कहना है कि वह जल्द ही इसे सामने लेकर आएंगी. उन्होंने सेक्रेटरी सुल्तान सिंह को सीधे कहा है कि जिस दिन सुल्तान सिंह का वह ऑडियो मैंने सुना दिया तो लोग उसे चौराहे पर खड़ा करके जूतों से मारेंगे.

वहीं सोनाली फोगाट का कहना है कि मैंने तो सिर्फ सुल्तान सिंह को चप्पल से मारा था. लोग इस ऑडियो को सुन उसे जूतों का हार पहनाएंगे. वहीं, सुल्तान सिंह ने इस पर कुछ भी बात करने से इंकार कर दिया. बता दें कि वो अभी अस्पताल में भर्ती है. वहीं भाजपा भी अब सोनाली फोगाट के समर्थन में उतर आई है. बीजेपी का दावा है कि उनके पास इस बात का सबूत है और ऑन रिकॉर्ड है.

बैठक में हुई सोनाली फोगाट के मुद्दे पर चर्चा



हालांकि अभी बीजेपी या सोनाली फोगाट की तरफ से इस प्रकार का कोई भी ऑडियो रिकॉर्ड मीडिया में उपलब्ध नहीं करवाया गया है. लेकिन, पार्टी के नेताओं ने कहा कि समय आने पर सारे रिकॉर्ड पेश किए जाएंगे. बता दें कि रविवार को बीजेपी जिला कार्यालय में भारतीय जनता पार्टी के हिसार इकाई के प्रमुख पदाधिकारियों की एक बैठक हुई. इस बैठक में सोनाली फोगाट के थप्पड़ कांड पर भी विचार विमर्श किया गया.


भाजपा के पास सबूत मौजूद

भारतीय जनता पार्टी के करनाल से सांसद संजय भाटिया ने जानकारी देते हुए बताया कि बैठक में उनकी पार्टी की नेत्री सोनाली फोगाट और मार्केट कमेटी के सचिव के बीच हुए थप्पड़ कांड को लेकर भी चर्चा की गई है. जानकारी देते हुए उन्होंने बताया कि मार्केट कमेटी के सचिव की तरफ से की गई अभद्र टिप्पणियों का वीडियो रिकॉर्ड उनके पास है. समय आने पर वह उसे सबके सामने लाएंगे. उन्होंने एफआईआर दर्ज होने को लेकर कहा कि यदि कहीं भी कोई भी कानूनन धाराएं बनती हैं, तो एफआईआर दर्ज होनी चाहिए. उन्होंने कहा कानून अपना काम कर रहा है.

ये भी पढ़ें-

TikTok स्‍टार बीजेपी नेत्री सोनाली फोगाट ने मार्केट कमेटी सचिव को जड़ा थप्पड़, देखें Video
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज