हिसार: स्पा सेंटर की संचालिका ने वीडियो वायरल करने की धमकी मिलने पर जहर निगला, मौत

UP: बहराइच में एक सरकारी शिक्षक ने अपनी शिक्षक पत्नी के साथ अभद्रता से तंग आकर सुसाइड कर लिया है.   (प्रतीकात्मक तस्वीर)

UP: बहराइच में एक सरकारी शिक्षक ने अपनी शिक्षक पत्नी के साथ अभद्रता से तंग आकर सुसाइड कर लिया है. (प्रतीकात्मक तस्वीर)

Suicide in Hisar: वीडियो वायरल करने की धमकी देकर आरोपियों ने पीड़ित की पत्नी को 50 हजार रुपए देने के लिए कहा.

  • Share this:
हिसार. वीडियो वायरल करने की धमकी मिलने पर एक महिला ने जहरीला पदार्थ निगल अपनी जान दे दी. सिटी थाना पुलिस ने सूचना मिलने पर मृतका के शव (Dead Body) को कब्जे में लेकर शहर के सिविल अस्पताल भिजवाया. जहां पुलिस ने मृतका के शव का पोस्टमार्टम (Postmortem) करवाकर शव परिजनों को सौंप दिया. मामले में मृतक महिला के पति ने सिटी थाना पुलिस को शिकायत दी है.

शिकायत में बताया कि उसकी पत्नी शहर के एक स्पा सेंटर में पिछले 3 वर्ष से काम कर रही थी. कुछ समय पहले उसकी पत्नी सपा सेंटर पर पार्टनरशिप में काम करने लगी. करीब 10 दिन पहले उसकी पत्नी ने उसे बताया था कि उसका पिछले तीन साल से मोनू नाम के युवक से अफेयर चल रहा था. लेकिन स्पा सेंटर में काम करने वाली एक अन्य युवती को इस बात का पता लग गया. इस युवती ने उसकी पत्नी से फोनपे से रुपए डलवाने के बहाने मोनू का नंबर हासिल कर लिया. जिसके बाद यह युवती मोनू से बात करने लगी.

आरोप है कि इसके बाद इस युवती ने मोनू और स्पा सेंटर के पार्टनर विक्रम के साथ मिलकर उसकी पत्नी को ब्लैकमेल करना शुरू कर दिया. मृतका के पति ने बताया कि तीनों आरोपितों ने उसकी पत्नी को  स्पा करने कि वीडियो वायरल करने की धमकी दी. आरोपियों ने वीडियो वायरल करने की धमकी देकर उसकी पत्नी को 50 हजार रुपए देने के लिए कहा. उसकी पत्नी ने इसके लिए मना किया तो प्रतिदिन आरोपी उसे वीडियो वायरल करने की धमकी देने लगे.

मृतका के पति ने बताया कि 13 मार्च को सुबह 6 बजे उसकी पत्नी अपनी दिल्ली निवासी एक सहेली के साथ पहले हिसार और इसके बाद हांसी में मंदिर गई. इसके बाद सुबह 9 बजे उसकी पत्नी वहां से सीधे स्पा सेंटर पर चली गई थी. महिला के पति ने बताया कि उसी दिन उसकी पत्नी के स्पा सेंटर में काम करने वाली आरोपित युवती शाम को उनके घर आई. उस युवती ने उसे बताया कि उसकी पत्नी की तबीयत खराब है और वह शहर के निजी अस्पताल में दाखिल है. वहां जाकर देखा तो उसकी पत्नी आईसीयू में दाखिल थी.
मृतका के पति ने बताया कि उसकी पत्नी की दिल्ली निवासी दोस्त ने उसे बताया कि स्पा सेंटर में उसकी पत्नी बात करते समय अचानक गिर गई थी. जिसके बाद उसे अस्पताल में दाखिल करवाया था. इसके बाद महिला  की उपचार के दौरान मौत हो गई.  सिटी थाना पुलिस ने शिकायत पर तीनों आरोपितों पर धारा 306 के तहत मामला दर्ज कर लिया है.
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज