• Home
  • »
  • News
  • »
  • haryana
  • »
  • Haryana: प्रेमी ने की आत्महत्या, सुसाइड नोट में लिखा-उसकी प्रेमिका से सरकारी कर्मचारी ने किया रेप

Haryana: प्रेमी ने की आत्महत्या, सुसाइड नोट में लिखा-उसकी प्रेमिका से सरकारी कर्मचारी ने किया रेप

हिसार में युवक ने किया सुसाइड. (सांकेतिक तस्वीर)

हिसार में युवक ने किया सुसाइड. (सांकेतिक तस्वीर)

Suicide case in Hisar: पुलिस ने सुसाइड नोट के आधार पर आरोपी सुनील के खिलाफ भारतीय दंड संहित की धारा 306 के तहत आत्महत्या के लिए मजबूर करने का केस दर्ज कर लिया है. सोनू का पोस्टमार्टम आज सिविल अस्पताल हिसार में करवाया है.

  • Share this:

हिसार. हरियाणा के हिसार जिले में एक ऐसा मामला सामने आया है, जिसमें प्रेमी और प्रेमिका के प्रेम की राह में रोड़ा बने एक सरकारी कर्मचारी के कारण प्रेमी ने फांसी लगाकर जान दे दी. इस मामले में सरकारी कर्मचारी पर प्रेमिका को ब्लैकमेल करके जबरन शारीरिक संबंध बनाने के आरोप हैं.

प्रेमी ने अपनी प्रेमिका के साथ हुए रेप से आहत होकर खुद की जान दे दी. मामला गांव बाड्ढोपट्टी में रहने वाले सत्यप्रकाश उर्फ सोनू व गांव शिकारपुर निवासी एक युवती के बीच प्रेम संबंधों का था. दोनों एक-दूसरे से प्यार करते थे और शादी करना चाहते थे, लेकिन आरोप है कि दोनों के प्यार के बीच में शिकारपुर निवासी सुनील नामक सरकारी कर्मचारी रोड़ा बन गया.

अपने घर पर पंखे से चुन्नी के फंदे पर लटकने से पूर्व सोनू ने एक सुसाइड नोट लिखकर उसे सोशल मीडिया पर वायरल किया था, जिसमें लिखा है कि शिकारपुर निवासी सुनील को उसकी और शिकारपुर निवासी युवती के प्रेम प्रसंग का पता लग गया था. इस पर सिंचाई विभाग में ड्राफ्टमैन के पद पर कार्यरत सुनील युवती को ब्लैकमेल करने लगा. सुसाइड नोट में लिखा है कि शादीशुदा व एक छह सात महीने के बच्चे का पिता सुनील पिछले दो महीने से युवती को ब्लैकमेल कर रहा था. वह उसे होटल में बुलाता और पूरा दिन वहीं रखकर उसका रेप करता. ये बात युवती ने अपने प्रेमी सोनू को बता दी थी.

आरोपी देता था धमकियां

सोनू ने जब इसका विरोध किया तो सुनील ने उसे जान से मारने की धमकी भी दी और दोनों को बदनाम करने की धमकी दी. इसी बात से आहत होकर गुरुवार शुक्रवार की दरमियानी रात को सोनू ने अपने घर पर फांसी का फंदा लगाकर अपनी जीवनलीला समाप्त कर ली. पुलिस ने सुसाइड नोट के आधार पर आरोपी सुनील के खिलाफ भारतीय दंड संहित की धारा 306 के तहत आत्महत्या के लिए मजबूर करने का केस दर्ज कर लिया है. सोनू का पोस्टमार्टम आज सिविल अस्पताल हिसार में करवाया है.

पढ़ें Hindi News ऑनलाइन और देखें Live TV News18 हिंदी की वेबसाइट पर. जानिए देश-विदेश और अपने प्रदेश, बॉलीवुड, खेल जगत, बिज़नेस से जुड़ी News in Hindi.

हमें FacebookTwitter, Instagram और Telegram पर फॉलो करें.

विज्ञापन
विज्ञापन

विज्ञापन

टॉप स्टोरीज