हिसार: बर्थडे के अगले दिन पेड़ से लटका मिला युवक का शव, पिता ने जताई हत्या की आशंका

पेड़ से लटका मिला शव (सांकेतिक तस्वीर)

पेड़ से लटका मिला शव (सांकेतिक तस्वीर)

Hisar Suicide Case: घटनास्थल से मृतक के घर की दूरी करीब 15 किलोमीटर. पिता का आरोप है कि उसके बेटे को अज्ञात लोगों ने मार कर पेड़ पर लटकाया है . फिलहाल पुलिस मामले की जांच कर रही है.

  • Share this:

हिसार. हरियाणा के हिसार जिले के गांव हसनगढ़ में उस समय सनसनी फैल गई जब 21 वर्षीय युवक का शव (Dead Body) पेड़ से लटका हुआ मिला. गांव के लोगों को कुंभा खेड़ा मार्ग के नजदीक सुरबरा माइनर के किनारे गांव काकड़ोद निवासी 21 वर्षीय विकास का शव जन्मदिन के एक दिन बाद संदिग्ध परिस्थितियों में पेड़ से लटका मिला. गांव के लोगों ने मामले की सूचना पुलिस (Police) को दी. सूचना के बाद पुलिस मौके पर पहुंची और शव को पोस्टमार्टम के लिए अस्पताल भेजा.

मृतक के पिता ने हत्या की आशंका जताई है. पुलिस ने अज्ञात के खिलाफ हत्या सहित विभिन्न धाराओं में केस दर्ज कर जांच शुरू कर दी है. वारदात की जगह से फॉरेंसिक टीम ने भी साक्ष्य जुटाए हैं. मृतक के पिता कोयल सिंह ने पुलिस को बताया कि रविवार को विकास का जन्मदिन था. विकास रात को उनके पास चौबारे में सो गया था. उसके बाद सोमवार सुबह साढ़े पांच बजे कोयल सिंह खेत पर चले गए थे.

साढ़े 11 बजे पता चला कि विकास ने गांव हसनगढ़ माइनर के पास पेड़ से फंदा लगा लिया है. जब परिजनों को साथ लेकर कोयल सिंह मौके पर पहुंचा तो विकास का शव पेड़ से लटका मिला. मृतक के पिता के अनुसार काकड़ोद से गांव हसनगढ़ की दूरी 15 किलोमीटर है. अगर उसके बेटे को फांसी लगानी थी तो वह घर या अपने खेत में भी लगा सकता था. वह इतनी दूर क्यों जाता.

पीड़ित पिता का कहना है कि उसके बेटे को अज्ञात लोगों ने मार कर पेड़ पर लटकाया है. पुलिस ने मृतक के पिता के बयान पर अज्ञात के खिलाफ केस दर्ज कर लिया है. थाना प्रभारी ने बताया कि पुलिस मामले की जांच कर रही है. जल्द ही मामले का खुलासा हो जाएगा.

अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज