हिसार: खेत जा रहे किसान की कनपटी पर तलवार रखकर बदमाशों ने लूटा
Hisar News in Hindi

हिसार: खेत जा रहे किसान की कनपटी पर तलवार रखकर बदमाशों ने लूटा
किसान से लूट

बुलेट सवार युवकों ने उसके गले पर तलवार रख दी और सैमसंग कंपनी का मोबाइल फोन व 2400 रुपये की नकदी छीनकर सिसाय की तरफ भाग गए.

  • Share this:
हिसार: हांसी के राजकीय कॉलेज रोड़ पर खेत में जा रहे एक किसान (Farmer) से बीती रात बदमाशों ने लूट की वारदात को अंजाम देते हुए नकदी व मोबाइल फोन छीन लिया. पुलिस (Police) को दी शिकायत में जगदीश कॉलोनी निवासी शमशेर ने बताया कि वह बीती रात अपने घर से बीड़ फार्म में स्थित अपने खेत में साइकिल से जा रहा था. इसी दौरान राजकीय कॉलेज रोड़ पर बुलेट मोटरसाइकिल पर आए दो नकाबपोश युवकों ने उसका रास्ता रोक लिया.

बुलेट सवार युवकों ने उसके गले पर तलवार रख दी और सैमसंग कंपनी का मोबाइल फोन व 2400 रुपये की नकदी छीनकर सिसाय की तरफ भाग गए. पुलिस ने मामले में कार्रवाई करते हुए शमशेर की शिकायत पर एफआइआर दर्ज कर ली है.

जल्द होंगे आरोपी गिरफ्तार



बीते कुछ दिनों से इलाके में लूटपाट की वारदातें बढ़ गई हैं. दो दिन पूर्व पीरबाबा के निकट भी कई वाहन चालकों से लूटपाट हुई थी. जिला पुलिस प्रवक्ता सुभाष शर्मा ने कहा कि पुलिस ने जांच शुरु कर दी है व जल्द आरोपित पुलिस की गिरफ्त में होंगे. उन्होंने कहा कि पुलिस लगातार कार्रवाई करते हुए अपराधियों को जेल की सलाखों के पीछे पहुंचाने का काम कर रही है.
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज

corona virus btn
corona virus btn
Loading