Lockdown: शटर बंद कर बेच रहा था सामान, पुलिस ने छापा मारा तो ग्राहकों संग छत से कूदकर भागा दुकानदार

पुलिस ने मारी रेड

पुलिस ने मारी रेड

Lockdown in Haryana: शोरूम का शटर बंद कर पीछे के दरवाजे से सामान बेचने की खबर पर पुलिस ने मारा छापा. छत से कूदने के फेर में महिलाएं हुईं घायल. पुलिस ने कुछ ग्राहकों को भी किया गिरफ्तार.

  • Share this:

हिसार. लॉकडाउन (Lockdown) में हांसी के कुछ दुकानदार अपनी नापाक हरकतों से बाज नहीं आ रहे हैं. एक बार  फिर पुलिस ने छाबड़ा चौक पर स्थित एक शोरूम पर छापा मारा तो दुकानदार ने पहले ग्राहकों को छत कूदवा दिया और बाद में खुद भी छत से ही कूदकर फरार हो गया. छत से छलांग लगाने पर महिलाओं के पैर में फ्रैक्चर हो गया. पुलिस ने कुछ ग्राहकों को भागते हुए पीछा कर दबोच लिया.

बता दें कि हांसी में दुकानदारों द्वारा शटर नीचे करके पीछे से समान बेचने की लगातार प्रशासन को शिकायतें मिल रही हैं. लॉकडाउन का उल्लंघन कर दुकानें खोलने पर करीब पांच दुकानदारों पर पुलिस एफआईआर भी दर्ज कर चुकी है, इसके बावजूद कुछ दुकानदार अपनी हरकतों से बाज नहीं आ रहे हैं और स्वयं व दूसरों की जिंदगी को खतरे में डालने का काम कर रहे हैं.

मंगलवार को छाबड़ा चौक के समीप कपड़ों के शोरूम के अंदर काफी संख्या में ग्राहकों के होने की पुलिस को सूचना मिली. जिसके बाद पुलिस ने शोरूम पर छापा मारा और अंदर से बंद शटर खोलने के निर्देश दिए. पुलिस को देखते हुए दुकानदार ने छत से ग्राहकों को भगाने का प्रयास किया और स्वयं भी छलांग लगाकर मौके से फरार हो गया.

लॉकडाउन उल्लंघन का मुकदमा दर्ज
पुलिस से बचने के लिए ग्राहकों ने भी छत से छलांग लगा दी जिस कारण कई महिलाएं घायल हो गई. पुलिस ने कई ग्राहकों की जमकर क्लास ली. किला बाजार चौकी इंचार्ज ने बताया कि दुकानदार मदन के खिलाफ लॉकडाउन उल्लंघन का मुकदमा दर्ज कर लिया गया है.

अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज