लाइव टीवी

उकलाना में चोरों ने किया ओबीसी बैंक का एटीएम उखाड़ने का प्रयास

Sandeep Saini | News18 Haryana
Updated: November 27, 2019, 1:44 PM IST
उकलाना में चोरों ने किया ओबीसी बैंक का एटीएम उखाड़ने का प्रयास
ओबीसी बैंक के एटीएम को तोड़ने की कोशिश

पुलिस द्वारा बैंक के अंदर लगे सीसीटीवी कैमरे (CCTV Camera) की फुटेज देखने पर सामने आया कि रात को लगभग 2 बजकर 10 मिनट पर पुलिस पीसीआर (Police PCR) की गाड़ी वहां से गुजरी और उसके 10 मिनट बाद एक दूसरी गाड़ी में नकाबपोश वहां पहुंचे और एटीएम को उखाड़ने का प्रयास कर लूट करनी चाही.

  • Share this:
हिसार. उकलाना में मंगलवार देर रात चोरों द्वारा ओबीसी बैंक (OBC Bank) का एटीएम (ATM) उखाड़ने का प्रयास किया गया. हालांकि चोरों (Thieves) का यह प्रयास विफल रहा. लेकिन पूरी योजना के साथ एटीएम उखाड़कर कर लूट (Loot) करने पहुंचे चोरों के हौसले बुलंद नजर आए.  मिली जानकारी के अनुसार उकलाना में स्थित ओरिएंटल बैंक ऑफ कॉमर्स के एटीएम में मंगलवार देर रात्रि 2 बजे एक गाड़ी में सवार 2 से 3 नकाबपोश पहुंचे और एटीएम को काटने का खूब प्रयास किया गया.

चोरों ने एटीएम में लगे सीसीटीवी कैमरे तोड़े और लाइट तोड़ने के बाद एटीएम को उखाड़ने के लिए पुरजोर कोशिश की. यह पूरी वारदात सीसीटीवी में कैद हो गई. सुबह जब गार्ड ने एटीएम खोलने के लिए शटर को उठाना चाहा तो पता चला कि दोनों साइड के ताले टूटे हुए हैं.

उसके बाद उसने बैंक मैनेजर सज्जन कुंडू को इसकी सूचना दी और बैंक मैनेजर ने पुलिस को जानकारी देकर पूरी वारदात पुलिस के सामने रखी. लूट की घटना की जानकारी मिलने के बाद उकलाना के थाना प्रभारी हवा सिंह पुलिस बल के साथ मौके पर पहुंचे और घटनास्थल का जायजा लिया. पुलिस ने पूरी जानकारी जुटाने के बाद कार्यवाही शुरू कर दी है.

सीसीटीवी में कैद हुई तस्वीरें

पुलिस द्वारा बैंक के अंदर लगे सीसीटीवी कैमरे की फुटेज देखने पर सामने आया कि रात को लगभग 2 बजकर 10 मिनट पर पुलिस पीसीआर की गाड़ी वहां से गुजरी और उसके 10 मिनट बाद एक दूसरी गाड़ी में नकाबपोश वहां पहुंचे और एटीएम को उखाड़ने का प्रयास कर लूट करनी चाही. लगभग 2 से 3 घंटे तक वह एटीएम के अंदर रहे और एटीएम को उखाड़कर उसमें से लूट करने का प्रयास किया लेकिन है सफल नहीं हुए.

मौके पर पहुंची पुलिस

उकलाना थाना के एसएचओ हवा सिंह ने बताया कि जैसे ही उन्हें एटीएम लूटने की सूचना मिली तो है पुलिस बल के साथ मौके पर पहुंचे और घटनास्थल का मुआयना किया. उन्होंने कहा कि पूरा मामला सामने आने के बाद पुलिस ने कार्रवाई शुरू कर दी है और जल्द ही चोरों को पकड़ लिया जाएगा.
Loading...

यह भी पढ़ें- 100 करोड़ रुपये से ज्यादा खर्च करने के बाद भी गुरुग्राम बना हुआ गंदगी वाला शहर

यह भी पढ़ें- घर जा रहे शख्स को चाकू की नोक पर लूटा, अंगूठी, चेन व नकदी ले फरार हुए बदमाश

News18 Hindi पर सबसे पहले Hindi News पढ़ने के लिए हमें यूट्यूब, फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें. देखिए हिसार से जुड़ी लेटेस्ट खबरें.

First published: November 27, 2019, 1:44 PM IST
Loading...
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर
Loading...