लाइव टीवी

राहुल हत्याकांड के तीन आरोपी गिरफ्तार, डेढ़ महीने बाद पुलिस को मिली कामयाबी
Hisar News in Hindi

Sandeep Saini | News18 Haryana
Updated: January 27, 2020, 12:45 PM IST
राहुल हत्याकांड के तीन आरोपी गिरफ्तार, डेढ़ महीने बाद पुलिस को मिली कामयाबी
राहुल हत्याकांड: पुलिस ने तीन बदमाशों को पकड़ने में सफलता हासिल की है.

नारनौंद (Narnaud) में करीब डेढ़ महीने पहले हुए राहुल हत्याकांड (Rahul Murder Case) का खुलासा करते हुए पुलिस ने तीन बदमाशों को पकड़ने में सफलता हासिल की है. अदालत में पेश करके रिमांड पर लिया जाएगा. वहीं इस मामले के दो बदमाश अब तक भी पुलिस की गिरफ्त से फरार हैं.

  • Share this:
हिसार. नारनौंद में करीब डेढ़ महीने पहले हुए राहुल हत्याकांड (Rahul Murder Case) का खुलासा करते हुए पुलिस ने तीन बदमाशों (Three Accused Arrested) को पकड़ने में सफलता हासिल की है. अदालत में पेश करके रिमांड (Remand) पर लिया जाएगा. वहीं इस मामले के दो बदमाश अब तक भी पुलिस की गिरफ्त से फरार हैं. पुलिस का दावा है कि जल्द ही दोनों बदमाशों को भी पकड़ लिया जाएगा. नारनौंद के राहुल की 15 दिसंबर की रात को पांच बदमाशों ने गोली मारकर हत्या कर दी थी और मौके से फरार हो गए थे. पुलिस ने मृतक के पिता कृष्ण लोहान के बयान पर मामला दर्ज करके बदमाशों की तालाश शुरू कर दी थी. डेढ़ महीने तक पांचों बदमाशों ने पुलिस के होश उड़ाए रखे. पुलिस के पहुंचने से पहले ही बदमाश अपने ठिकाने को छोड़कर फरार हो जाते हैं.

पुलिस ने बदमाशों को रिमांड पर लेगी

पुलिस ने साइबर सेल की कड़ी मेहनत से इस हत्याकांड के मुख्य आरोपित माजरा निवासी जयभगवान को 23 जनवरी को दिल्ली के द्वारका के पास भरथल गांव से पकड़ने में सफलता हासिल की थी. पुलिस ने बदमाशों को अदालत में पेश करके पांच दिन की पुलिस रिमांड पर लिया हुआ है. पुलिस ने जयभगवान की निशानदेही पर ही मिलकपुर निवासी मोहित और कैथल जिले के गांव मटोर निवासी राहुल को दिल्ली के भरथल गांव से ही 25 जनवरी को काबू करने में सफलता हासिल की है. पुलिस रिमांड के दौरान हत्या में प्रयोग की गई पिस्तौल व मोटरसाइकिल बरामद करेगी.

पुलिस ने मुख्य आरोपी जयभगवान को दिल्ली के द्वारका के पास भरथल गांव से पकड़ने में सफलता हासिल की.


हत्या का षड्यंत्र रचने के आरोप में मां और बहन को भेजा जेल

पुलिस ने इसी मामले के मुख्य आरोपित जयभगवान की मां किताबो देवी व बहन आरती को भी 9 जनवरी को हत्या का षडयंत्र रचने के आरोप में गिरफ्तार कर जेल भेज दिया था. इस मामले के दो अन्य बदमाश हरसोला निवासी अभिषेक व मटोर निवासी आशु अभी तक पुलिस की गिरफ्त से बाहर हैं. पुलिस को दोनों बदमाशों के बारे में कुछ अहम सुराग हाथ लगे हैं.

दो बदमाश अभी भी फरारडीएसपी जोगिन्द्र सिंह राठी ने बताया कि इस मामले की तफ्तीश सीआईए प्रभारी अमित कुमार व उनकी टीम कर रही है. उन्हीं की मेहनत से तीन बदमाशों को पकड़ने में सफलता हासिल की है. तीनों बदमाशों को अदालत में पेश करके रिमांड पर लाया जाएगा. इस हत्याकांड में शामिल दो अन्य बदमाश अभी तक फरार हैं, जिन्हें जल्द ही पकड़ लिया जाएगा.

यह भी पढ़ें: नाबालिग बेटी से 5 साल से रेप कर रहा था पिता, सौतेली मां ने करवाया गिरफ्तार

पार्क में मिलने गई छात्रा को कार में ले गए युवक, बेहोशी की हालत में छोड़ गए

News18 Hindi पर सबसे पहले Hindi News पढ़ने के लिए हमें यूट्यूब, फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें. देखिए हिसार से जुड़ी लेटेस्ट खबरें.

First published: January 27, 2020, 12:40 PM IST
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर