हरियाणा: 55 हजार रुपये में बेच रहे थे 1 रेमडेसिविर इंजेक्शन, 3 गिरफ्तार

पुलिस गिरफ्त में आरोपी

पुलिस गिरफ्त में आरोपी

Black marketing of Remdesivir: ड्रग कंट्रोलर की सूचना पर कार्रवाई करते हुए तीनों आरोपियों को गिरफ्तार किया गया है.

  • Share this:

हिसार. रेमडेसिविर इंजेक्शन (Remdesivir Injection) की कालाबाजारी के मामले में पुलिस ने तीन लाेगों को सेवक सभा अस्पताल के नजदीक से काबू किया है. पुलिस (Police) ने मौके पर इनसे इंजेक्शन और रुपये बरामद किए है. सिटी थाना पुलिस से मिली जानकारी के अनुसार एएसपी उपासना सिंह के नेतृत्व में सेवक सभा के नजदीक से सूचना के आधार पर करन सिंह, रामफल और सियाराम को रेमेडेसिविर इंजेक्शन बेचते रंगे हाथों काबू किया गया.

पुलिस पूछताछ में आरोपियों ने बताया कि वे एक मरीज के तीमारदार को 55 हजार रुपये में इंजेक्शन बेच रहे थे. मौके पर पहुंची टीम ने इनसे रेमेडेसिविर इंजेक्शन और 55 हजार रुपये बरामद कर इन्हें हिरासत में ले लिया है. इन्हें वीरवार को अदालत में पेश किया जाएगा.

तीनों को किया गिरफ्तार

गौरतलब है कि इससे पहले पुलिस टीम ने सीनियर ड्रग कंट्रोलर की शिकायत पर टीम बनाकर स्टिंग के जरिये शहर के एक निजी अस्पताल में स्थित मेडिकल संचालक और उसके भतीजे रेमेडेसिविर इंजेक्शन की कालाबाजारी के मामले में गिरफ्तार किया था. उस दौरान चाचा भतीजा 40 हजार रुपये में रेमेडेसिविर इंजेक्शन बेचते मिले थे. वहीं उपरोक्त मामले में सिटी थाना एसएचओ कप्तान सिंह ने बताया की ड्रग कंट्रोलर की सूचना पर कार्रवाई करते हुए तीनों आरोपियों को गिरफ्तार किया गया है.

अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज