हिसार: कार में अफीम की सप्लाई करने जा रहे थे तीन नशा तस्कर, CIA ने किया गिरफ्तार
Hisar News in Hindi

हिसार: कार में अफीम की सप्लाई करने जा रहे थे तीन नशा तस्कर, CIA ने किया गिरफ्तार
पुलिस ने चेकिंग के दौरान तीन युवकों को किया गिरफ्तार

जिला पुलिस (Police) ने 1 दिन का रिमांड (Remand) मिलने के बाद पूछताछ शुरु कर दी है कि आखिर तीनों आरोपित अफीम कहां से लेकर आए थे और किसे सप्लाई करनी थी.

  • Share this:
हिसार. जिले के हांसी में सेंट्रो कार में अफीम (Opium) की सप्लाई करने जा रहे तीन नशा तस्करों को सीआईए ने सिसाय से गिफ्तार किया है. कार की तलाशी लेने पर 200 ग्राम अफीम बरामद हुई है. आरोपितों को कोर्ट से एक दिन का पुलिस रिमांड (Police Remand) मिलने के बाद सीआईए ने पूछताछ शुरु कर दी है. तीन आरोपितों में एक पर पहले से हत्या, लूट व डकैती आदि करीब दस मामले दर्ज हैं और बीस साल की सजा में पैरोल पर आया हुआ है.

सीआईए टीम को सूचना मिली थी कि एक सेंट्रो कार में सिसाय कालीरमण से महजद की तरफ कुछ व्यक्ति नशीले पदार्थ लेकर जा रहे हैं. पुलिस ने सूचना मिलते ही इलाके में नाकेबंदी कर दी. इसी दौरान एक सेंट्रो कार आई जिसे रोककर तलाशी ली गई तो उसमें से 200 ग्राफ अफीम बरामद हुई. कार में सवाल खरड़ निवासी अमरजीत उर्फ देसड़ संदीप उर्फ मोनू व जींद के डोहला निवासी नरेंद्र को गिरफ्तार कर लिया.

एक आरोप पैरोल पर आया था बाहर



पुलिस जांच में पता चला कि एक आरोपित अमरजीत 20 साल की सजा काट रहा है और कोविड-19 के कारण पैरोल पर है. उस पर पूर्व में हत्या, डकैती, लूट जैसे करीब 10 संगीन मामले दर्ज हैं. जिला पुलिस ने 1 दिन का रिमांड मिलने के बाद पूछताछ शुरु कर दी है कि आखिर तीनों आरोपित अफीम कहां से लेकर आए थे और किसे सप्लाई करनी थी.
स्मैक के साथ एक महिला गिरफ्तार

वहीं, अन्य मामले में स्पेशल स्टाफ की टीम ने एक महिला को स्मैक सहित गिरफ्तार किया है. गिरफ्तार की गई महिला की पहचान सिसाय बोलान निवासी परमेश्वरी के रूप में हुई है. वह अपने मकान के पास खाली प्लाट में नशीला पदार्थ बेच रही थी. स्पेशल स्टाफ ने तुरंत कार्रवाई करते हुए महिला को गिरफ्तार कर लिया व उसके कब्जे से 4 ग्राम 75 मिलीग्राम स्मैक बरामद हुई है.
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज

corona virus btn
corona virus btn
Loading