हिसार में कार और स्कूटी की टक्कर, 3 लोगों की मौत

स्कूटी पर सवार गंगवा वासी मां-बेटे की मौत हो गई जबकि कार सवार फतेहाबाद वासी मोहित ने दम तोड़ दिया.

praveen | News18 Haryana
Updated: November 10, 2018, 2:21 PM IST
हिसार में कार और स्कूटी की टक्कर, 3 लोगों की मौत
हिसार सड़क हादसा
praveen | News18 Haryana
Updated: November 10, 2018, 2:21 PM IST
हिसार के शाहपुर गांव के नजदीक बाइपास पर शुक्रवार शाम को कार और स्कूटी के बीच टक्कर हो गई. स्कूटी पर सवार गंगवा वासी मां-बेटे की मौत हो गई जबकि कार सवार फतेहाबाद वासी मोहित ने दम तोड़ दिया. दुर्घटना को तीन को चोटें आई है. घायलों को उपचार के लिए अस्पताल में भर्ती कराया है. पुलिस ने तीनों शवों को पोस्टमार्टम के लिए नागरिक अस्पताल के शवगृह में रखवा दिया है. पुलिस मामले की जांच पड़ताल कर ही है.

गंगवा गांव वासी राजेंद्र की पत्नी 46 वर्षीय पुष्पा अपने बेटे कृष्ण और बेटी सोनिया के साथ मायके किरतान गांव गई हुई थी. शाम को सभी स्कूटी (एच आर 20 ए जी 1835) पर सवार होकर किरतान से गंगवा गांव की तरफ आ रहे थे. जैसे ही वे शाहपुर गांव के पास से गुजरने वाले बाइपास के पास पहुंचे तो सामने से आ रही तेज रफ्तार ऑल्टो कार (एच आर 20 टी 1166) ने स्कूटी को टक्कर मार दी और बाद में कार डिवाइडर से टकरा कर पलट गई.

तेज रफ़्तार ट्रक ने 2 बाइकों को मारी टक्कर, मां-बेटे समेत 3 की मौत

सड़क दुर्घटना में पुष्पा (46 वर्ष) और उनके बेट कृष्ण (23 वर्ष ) के अलावा कार में सवार फतेहाबाद के शिव नगर वासी मोहित (22 वर्ष )की मौत हो गई. वहीं मृतका पुष्पा की बेटी सोनिया के अलावा कार सवार अरूण और साहिल घायल हो गए. घायलों को उपचार के लिए अस्पताल में भर्ती कराया है.

फतेहाबाद के रहने वाले मोहित, अरूण और साहिल खाटू श्याम में पूजा अर्चना करने गए हुए थे. शनिवार को खाटूश्याम में पूजा अर्चना कर कार से वापस फतेहाबाद की तरफ लौट रहे थे. रास्ते में शाहपुर गांव के पास कार स्कूटी से टकराते हुए डिवाइडर से टकरा गई और पलट गई. आसपास के लोगों ने घायलों को संभाला और अस्पताल में भर्ती कराया.
Loading...
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर