लाइव टीवी

हिसार में दर्दनाक सड़क हादसा, कार और ट्रक की टक्कर में मां-बेटी समेत 3 महिलाओं की मौत

News18 Haryana
Updated: October 21, 2019, 8:05 AM IST
हिसार में दर्दनाक सड़क हादसा, कार और ट्रक की टक्कर में मां-बेटी समेत 3 महिलाओं की मौत
हिसार में कार और ट्रक की टक्कर, 3 महिलाओं की मौत

दुर्घटना के शिकार कार सवार पानीपत के गांव कराड के रहने वाले बताए जा रहे हैं. सभी कार सवार एक ही परिवार के सदस्य हैं. हादसे में मरने वाली 3 महिलाओं में मां-बेटी भी शामिल हैं.

  • Share this:
हिसार. चंडीगढ़ राष्ट्रीय राजमार्ग पर तलवंडी राणा गांव के पास एक दर्दनाक सड़क हादसे में 3 महिलाओं की मौत (Death) हो गई, वहीं दो लोग घायल हो गए. घायलों को एंबुलेंस (Ambulance) से हिसार (Hisar) के नागरिक अस्पताल ले जाया गया. हादसा कार और ट्रक में टक्कर होने के कारण हुआ. मृतक महिलाओं के नाम राजरानी, अनिता और संतोष है. दुर्घटना के शिकार कार सवार पानीपत (Paniapat) के गांव कराड के रहने वाले बताए जा रहे हैं. सभी कार सवार एक ही परिवार के सदस्य हैं. हादसे में मरने वाली 3 महिलाओं में मां-बेटी भी शामिल हैं.

कार में कुल पांच लोग सवार थे, इनमें दो ममेरे भाई भी घायल हो गए. राहगीरों ने कड़ी मशक्कत के बाद दबी कार में फंसे घायलों को निकालकर नागरिक अस्पताल पहुंचाया. जहां चिकित्सकों ने तीन महिलाओं को मृत घोषित कर दिया, जबकि दो ममेरे भाइयों का इलाज चल रहा है.

घायल ने कही ये बात

घायल जगपाल ने बताया कि उसकी सास 60 वर्षीय संतोष को पेट का कैंसर था, जबकि उसके ममेरे भाई जोगेंद्र को ब्रेन ट्यूमर है. उन्हें पता चला था कि राजस्थान के पीलीबंगा में झाड़ा लगाता है. इस पर वह झाड़ा लगवाने के लिए अपनी सास संतोष, पत्नी 39 वर्षीय अनीता, ममेरे भाई जोगेंद्र और उसकी 32 वर्षीय पत्नी राजरानी के साथ कार में पीलीबंगा जा रहे थे.  जैसे ही वे तलवंडी राणा चौक पर पहुंचे सामने से आ रहे ट्रक ने टक्कर मार दी.

ये भी पढ़ें-

हरियाणा विधानसभा चुनाव 2019: आज 1.83 करोड़ मतदाता करेंगे वोट, क्या होगा 'जाट लैंड' का भविष्य

CM के निजी सचिव को Honey Trap का डर दिखाकर 14 लाख की डिमांड, महिला व पत्रकार गिरफ्तार

News18 Hindi पर सबसे पहले Hindi News पढ़ने के लिए हमें यूट्यूब, फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें. देखिए हिसार से जुड़ी लेटेस्ट खबरें.

First published: October 21, 2019, 7:50 AM IST
Loading...
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर
Loading...