Home /News /haryana /

भारत माता के नारे विवाद पर सोनाली फोगाट ने मांगी माफी, कहा- बड़ी बहन के नाते दी थी सलाह

भारत माता के नारे विवाद पर सोनाली फोगाट ने मांगी माफी, कहा- बड़ी बहन के नाते दी थी सलाह

नारे पर विवाद के बाद सोनाली फोगाट ने मांगी माफी

नारे पर विवाद के बाद सोनाली फोगाट ने मांगी माफी

आदमपुर सीट से बीजेपी की उम्मीदवार सोनाली फोगाट (Sonali Phogat) ने अपनी सफाई में कहा है कि वो सिर्फ उन युवाओं को यह समझाना चाहती थीं कि देश के सम्मान में 'भारत माता की जय' बोलना चाहिए, लेकिन अगर किसी की भावना को ठेस पहुंची है तो वो माफी मांगती हैं.

अधिक पढ़ें ...
    हिसार. हरियाणा विधानसभा चुनाव 2019 (Haryana Assembly Elections 2019) में टिकटॉक (Tiktok) उम्मीदवार के रूप में चर्चा बटोरने वाली सोनाली फोगाट ने 'भारत माता की जय' (Bharat Mata Ki Jai) को लेकर दिए गए अपने बयान पर माफी मांग ली है. सोनाली फोगाट (Sonali Phogat) ने अपनी सफाई में कहा है कि वो सिर्फ उन युवाओं को यह समझाना चाहती थीं कि देश के सम्मान में 'भारत माता की जय' बोलना चाहिए, लेकिन अगर किसी की भावना को ठेस पहुंची है तो वो माफी मांगती हैं.

    युवाओं को समझाना मेरा हक बनता है- सोनाली फोगाट
    सोनाली फोगाट ने अपने बयान पर माफी मांगते हुए कहा कि उन्होंने बड़ी बहन के नाते अपने छोटे भाइयों को सलाह दी थी. सोनाली सिंह फोगाट ने बताया कि उनका ननिहाल बालसमंद गांव का है, वो यहीं पैदा हुईं और उन्होंने यहीं पढ़ाई की है, तो यहां के युवाओं को समझाना मेरा हक बनता है. सोनाली फोगाट ने कहा कि बड़ी बहन होने के उन्होंने 'भारत माता की जय' ना बोलने पर युवाओं से गुस्से में कहा था, लेकिन किसी की भावनाओं को ठेस पहुंचाना उनका मकसद नहीं था. साथ ही कहा कि फिर भी किसी की भावनाएं आहत हुई हैं तो वो उनसे माफी मांगती हैं.



    ‘भारत माता की जय’ ना बोलने वालों को कहा था पाकिस्तानी
    बता दें कि बीजेपी के टिकट पर हरियाणा की आदमपुर सीट से चुनाव लड़ रहीं सोनाली फोगाट मंगलवार को बालसमंद में एक चुनावी जनसभा को संबोधित कर रही थीं. इस दौरान उन्होंने लोगों से भारत माता की जय बोलने को कहा. जब कुछ लोगों ने ऐसा नहीं किया तो वो भड़क गईं और कहने लगीं कि पाकिस्तान से आए हो क्या? इतना ही नहीं सोनाली फोगाट ने यह भी कहा कि जो 'भारत माता की जय' नहीं बोल पाए उनका वोट किसी काम का नहीं है.

    (हिसार से रुद्रा राजेश कुण्डू की रिपोर्ट)

    यह भी पढ़ें- BJP प्रत्याशी सोनाली फोगाट ने 'भारत माता की जय' ना बोलने वालों को कहा 'पाकिस्तानी'

    TikTok स्टार सोनाली फोगाट ने कहा- आदमपुर से टिकट मिलने के बाद बढ़ी फैन फॉलोइंग

    Tags: Haryana Assembly Election 2019, Haryana news, Hisar news, TikTok Video

    विज्ञापन

    राशिभविष्य

    मेष

    वृषभ

    मिथुन

    कर्क

    सिंह

    कन्या

    तुला

    वृश्चिक

    धनु

    मकर

    कुंभ

    मीन

    प्रश्न पूछ सकते हैं या अपनी कुंडली बनवा सकते हैं ।
    और भी पढ़ें
    विज्ञापन

    टॉप स्टोरीज

    अधिक पढ़ें

    अगली ख़बर