TikTok स्‍टार बीजेपी नेत्री सोनाली फोगाट ने मार्केट कमेटी सचिव को जड़ा थप्पड़, देखें Video
Hisar News in Hindi

TikTok स्‍टार बीजेपी नेत्री सोनाली फोगाट ने मार्केट कमेटी सचिव को जड़ा थप्पड़, देखें Video
सोनाली फोगाट ने मार्केट कमेटी के सचिव को जड़ा था थप्पड़

सोनाली फोगाट (Sonali Phogat) वीडियो में सचिव (Secretary) को कह रही हैं कि आप इस तरह के शब्‍दों का प्रयोग कर रहे हैं जैसे आपको कोई समझ ही नहीं है.

  • Share this:
  • fb
  • twitter
  • linkedin
हिसार. टिक-टॉक गर्ल के नाम से फेमस और हरियाणा के हिसार के आदमपुर विधानसभा क्षेत्र से कांग्रेस नेता कुलदीप बिश्नोई के खिलाफ चुनाव लड़ने वाली बीजेपी नेता सोनाली फोगाट (Sonali Phogat) ने हिसार में मामूली तकरार के बाद मार्केट कमेटी के सेक्रेटरी सुल्तान सिंह को थप्पड़ (Slap) जड़ दिया. सोनाली फोगाट का वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल (Viral) हो चुका है.

दरअसल सोनाली फोगाट की किसी बात को लेकर मार्केट कमेटी के सेक्रेटरी से बहस हो गई और इस बहस के दौरान सोनाली फोगाट ने आपा खो दिया और मार्केट कमेटी के चेयरमैन को पहले थप्पड़ मारने की धमकी दी और उसके बाद थप्पड़ रसीद कर दिया. इस दौरान इस वीडियो में सेक्रेटरी सोनाली फोगाट को बार-बार रोकने की कोशिश करता रहा.

वीडियो में सोनाली फोगाट ये बात कहती आ रही नजर



सोनाली फोगाट वीडियो में सचिव को कह रही हैं कि आप इस तरह के शब्‍दों का प्रयोग कर रहे हैं जैसे आपको कोई समझ ही नहीं है. महिला के साथ अभद्र मजाक करना या अपशब्‍द बोलना किसने सिखाया है आपको. आपको जितने थप्‍पड़ मारे जाएं वह कम हैं.



थप्पड़ मारती सोनाली फोगाट


पुलिस को नहीं कोई जानकारी
वहीं सोनाली फोगाट ने पुलिस में शिकायत देने की बात भी वीडियो में कही. मगर बालसमंद चौकी इंचार्ज ने इस बारे में किसी तरह की जानकारी होने से इनकार किया है. मगर वीडियो के वायरल होते ही भाजपा नेत्री सोनाली फोगाट एक बार फिर से चर्चा में आ गई हैं.

कुलदीप बिश्नोई के खिलाफ लड़ा था चुनाव
बता दें कि सोनाली फोगाट ने 2019 में भाजपा के टिकट पर हरियाणा की आदमपुर विधानसभा सीट से कांग्रेस नेता कुलदीप बिश्नोई के खिलाफ चुनाव लड़ा था. हालांकि वो हार गई थीं. सोनाली फोगाट टिकटॉक पर काफी मशहूर हैं. वो आए दिन अपने वीडियो टिकटॉक पर पोस्ट करती रहती हैं. उनके वीडियो सोशल मीडिया पर खूब वायरल होते हैं.

ये भी पढ़ें छः

चेकिंग के दौरान गाड़ी रोक रहे पुलिसकर्मी को बोनट पर 200 मीटर तक घसीटा, फिर...

COVID-19 Update: हरियाणा में कोरोना के एक दिन में रिकॉर्ड 327 नए मामले
First published: June 5, 2020, 3:47 PM IST
अगली ख़बर

फोटो

corona virus btn
corona virus btn
Loading