• Home
  • »
  • News
  • »
  • haryana
  • »
  • BJP प्रत्याशी और TikTok स्टार सोनाली फोगाट ने डाला वोट, बिश्नोई परिवार पर लगाए ये आरोप

BJP प्रत्याशी और TikTok स्टार सोनाली फोगाट ने डाला वोट, बिश्नोई परिवार पर लगाए ये आरोप

'हरियाणा में भाजपा की सरकार बन रही है'

'हरियाणा में भाजपा की सरकार बन रही है'

सोनाली फोगाट ने इस दौरान बिश्नोई परिवार पर आरोप लगाया कि लंबे समय तक आदमपुर की जनता ने बिश्नोई परिवार को लगातार जिताया है लेकिन उन्होंने आदमपुर की समस्याओं को हल करने के लिए कोई काम नहीं किया.

  • Share this:
    हिसार. आदमपुर से भाजपा प्रत्याशी और टिकटॉक (TikTok) क्वीन के नाम से मशहूर सोनाली फोगाट (Sonali Phogat) ने अपना वोट डाला. उन्होंने हिसार (Hisar) के जाट कॉलेज में पहुंच कर अपना वोट डाला. सोनाली फोगाट ने न्यूज़ 18 से खास बातचीत में कहा हरियाणा (Haryana) में भाजपा की सरकार बन रही है और आदमपुर से उनकी जीत निश्चित है.

    वहीं उन्होंने कहा कि वह अभिनेत्री जरूर हैं लेकिन जब उनके ऊपर विधायक की जिम्मेदारी आ जाएगी तो वह अपने हलके में रहकर लोगों की समस्याओं को हल कराने का काम करेंगी. वहीं सोनाली फोगाट ने इस दौरान बिश्नोई परिवार पर आरोप लगाया कि लंबे समय तक आदमपुर की जनता ने बिश्नोई परिवार को लगातार जिताया है लेकिन उन्होंने आदमपुर की समस्याओं को हल करने के लिए कोई काम नहीं किया. सोनाली फोगाट ने अपनी एकतरफा जीत का दावा किया.

    कांग्रेस प्रदेशाध्यक्ष ने भी किया जीत का दावा

    वहीं कांग्रेस प्रदेश अध्यक्ष कुमारी शैलजा ने कहा प्रदेश में अब बदलाव होने जा रहा है और कांग्रेस सरकार बना रही है. आज झूठ और फरेब की राजनीति का अंत होने वाला है. शैलजा ने दावा किया कि वह अच्छी सीटें जीतकर प्रदेश में सरकार बनाएंगे. शैलजा ने सभी मतदाताओं से की अपील की ज्यादा से ज्यादा आज के दिन मतदान करें.

    ये भी पढ़ें-

    हरियाणा विधानसभा चुनाव 2019: आज 1.83 करोड़ मतदाता करेंगे वोट, क्या होगा 'जाट लैंड' का भविष्य

    CM के निजी सचिव को Honey Trap का डर दिखाकर 14 लाख की डिमांड, महिला व पत्रकार गिरफ्तार

    पढ़ें Hindi News ऑनलाइन और देखें Live TV News18 हिंदी की वेबसाइट पर. जानिए देश-विदेश और अपने प्रदेश, बॉलीवुड, खेल जगत, बिज़नेस से जुड़ी News in Hindi.

    विज्ञापन
    विज्ञापन

    विज्ञापन

    टॉप स्टोरीज