टिकटॉक पर बैन लगने से खुश हैं सोनाली फोगाट, बोलीं- सरकार ने उठाया अच्छा कदम
Hisar News in Hindi

टिकटॉक पर बैन लगने से खुश हैं सोनाली फोगाट, बोलीं- सरकार ने उठाया अच्छा कदम
भाजपा की टिकटॉक स्टार सोनाली फोगाट (Photo- Facebook)

सरकार द्वारा टिकटॉक (TikTok) सहित 59 चीनी मोबाइल एप्लिकेशन बैन करने के फैसले का स्वागत करते हुए सोनाली फोगाट (Sonali Phogat) कहती हैं कि सरकार ने ये बहुत अच्छा फैसला लिया है.

  • Share this:
हिसार. अब आप हरियाणा की टिकटॉक स्टॉर (TikTok Star) और भाजपा नेत्री सोनाली फोगाट (Sonali Phogat) को यूं इठलाते और यूं शर्माते हुए टिकटॉक पर नहीं देख पायेंगे. चीनी मोबाइल एप टिकटॉक के कारण लाखों लोगों को अपना फैन बना चुकी सोनाली फोगोट अब इस एप पर सरकार के बैन के बाद वीडियो नहीं बनायेंगी. वह किसी भारतीय एप के माध्यम से अपने फैन्स तक दोबारा पहुंच बनायेंगी. इसके लिए उन्हें इंतजार है कि कब भारत में टिकटॉक जैसी कोई एप बनकर बाजार में आयेगी.

सरकार द्वारा टिकटॉक सहित 59 चीनी मोबाइल एप्लिकेशन बैन करने के फैसले का स्वागत करते हुए सोनाली फोगाट कहती हैं कि सरकार ने ये बहुत अच्छा फैसला लिया है. चीनी हमले में भारतीय जवानों के शहीद होने की घटना के बाद से ही उन्होंने व उनके साथियों ने टिकटॉक छोड़ऩे का फैसला ले लिया था. अब सरकार ने बैन करके अच्छा कदम उठाया है.

स्वदेशी एप का करेंगी प्रयोग



उन्होंने बताया कि टिकटॉक ने लॉकडाउन में लोगों का काफी मनोरंजन किया है. लेकिन चीनी एप होने के कारण अब वह दोबारा इसे प्रयोग नहीं करेंगी. इसके अलावा लोगों तक अपने वीडियो पहुंचाने के बहुत से तरीके हैं और साथ ही प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के आत्मनिर्भर अभियान के तहत जल्द ही कोई न कोई भारतीय स्वदेशी वीडियो एप बना ही लेगा. उसके बाद वह फिर वहीं एप प्रयोग करके अपने वीडियो बनायेंगी. तब तक वो फेसबुक या इंस्टाग्राम जैसी मोबाइल एप्लिकेशन का प्रयोग करेंगी.



कौन हैं सोनाली फोगाट

टिकटॉक स्टार सोनाली फोगाट ने 2019 में हरियाणा की आदमपुर विधानसभा सीट से कांग्रेस नेता कुलदीप बिश्नोई के खिलाफ चुनाव लड़ा था. हालांकि वे हार गई थी. सोनाली फोगाट टिकटॉक पर काफी मशहूर हैं. वे आए-दिन अपने वीडियो टिकटॉक पर पोस्ट करती रहतीथी. उनके वीडियो सोशल मीडिया पर खूब वायरल होते हैं. सोनाली के वीडियो को उनके फैन्स खूब पसंद भी करते थे. उनकी लोकप्रियता का अंदाजा इसी बात से लगाया जा सकता है कि टिकटॉक पर उनके लाखों फॉलोअर हैं.
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज

corona virus btn
corona virus btn
Loading