लाइव टीवी

TikTok स्टार सोनाली फोगाट ने कहा- आदमपुर से टिकट मिलने के बाद बढ़ी फैन फॉलोइंग

Manohar | News18 Haryana
Updated: October 7, 2019, 10:36 AM IST
TikTok स्टार सोनाली फोगाट ने कहा- आदमपुर से टिकट मिलने के बाद बढ़ी फैन फॉलोइंग
आदमपुर से बीजीपी प्रत्याशी और टिकटोक स्टार सोनाली फोगाट ने NEWS 18 से की बातचीत

आदमपुर से बीजीपी प्रत्याशी और TikTok स्टार सोनाली फोगाट की न्यूज 18 से खास बातचीत की. उन्होंने बताया कि आदमपुर से टिकट मिलने के बाद टिकटॉक पर उनके फैन फॉलोवर्स की गिनती अचानक काफी बढ़ गई है.

  • Share this:
हिसार. TikTok  स्टार सोनाली फोगाट को BJP ने हरियाणा के आदमपुर विधानसभा सीट से प्रत्याशी बनाया है. सोनाली फोगाट का नाम बीजेपी (BJP) द्वारा जारी दूसरी सूची में शामिल है. इस सूची में नाम आने के बाद से ही सोनाली फोगाट सुर्खियों में बनी हुई हैं. सोनाली फोगाट (Sonali Phogat) टिकटॉक पर काफी मशहूर हैं. वो आए दिन अपने वीडियो टिकटॉक (Video on TikTok) पर पोस्ट करती रहती हैं.

विधानसभा चुनाव में आदमपुर में खिलेगा कमल- सोनाली फोगाट

आदमपुर से बीजेपी प्रत्याशी (BJP candidate )और TikTok  स्टार सोनाली फोगाट की न्यूज 18 से खास बातचीत की. बातचीत के दौरान सोनाली फोगाट ने कहा कि टिकट मिलने के बाद उन्हें TikTok पर आने का कम समय मिला है, उन्होंने कहा TikTok पर कम आने के वावजूद उन्हें लगातार जनता का प्यार मिल रहा है. उन्होंने कहा जिस तरह से जनता उनका सपोर्ट कर रही है उससे लगता है कि आदमपुर विधानसभा (adampur assembly) पर कमल खिलेगा.उन्होंने बताया कि आदमपुर से टिकट मिलने पर टिकटॉक पर उनके फैन फॉलोवर्स की गिनती अचानक से काफी बढ़ी है. साथ ही उन्होंने कहा कि टिकटॉक पर वह पहले कुछ गैप भी दे देती थी, लेकिन वह टिकटॉक पर रेगुलर एक्टिव रहेंगी.

सोनाली फोगाट ने कहा कि राजनीति में जाने के बाद भी Tiktok पर रहेंगी एक्टिव
सोनाली फोगाट ने कहा कि राजनीति में जाने के बाद भी TikTok पर रहेंगी एक्टिव


फेसबुक फ्रेंड भी कर रहे आदमपुर में प्रचार- सोनाली फोगाट

न्यूज 18 से बातचीत में सोनाली फोगाट ने बताया कि यदि वह विधायक बनीं तो समाज सेवा से जुड़े संदेश भी सोशल मीडिया (social media) के माध्यम से देंगी. उन्होंने बताया कि उनका फेसबुक पर 2012 से अकाउंट है, लेकिन किसी ने कभी भी कोई नेगेटिव कॉमेंट नहीं किया. उन्होंने कहा कि फेसबुक (Facebook) पर उनके देश-विदेश में भी दोस्त हैं और कुछ फेसबुक फ्रेंड उनके लिए आदमपुर में प्रचार भी कर रहे हैं.

हरियाणा में बनवाएंगी फिल्मसिटी- सोनाली फोगाट
Loading...

उन्होंने इस दौरान कांग्रेस पर भी तंज कसा और कहा कि कब्ज़ा कहीं का भी हो हमेशा नही रहता. लोग कब तक एक ही व्यक्ति को वोट डालते रहेंगे. लोकसभा चुनाव में भी कुलदीप बिश्नोई को 23 हजार वोटों से हमने हराया था. सोनाली फोगाट ने कहा वो जीती तो वह हरियाणा में फ़िल्म सिटी बनवाएंगी, जिससे हरियाणा के कलाकारों रोजगार मिलेगा. सोनाली ने कहा अभिनय के क्षेत्र में वह 20 सालों से हैं. सोनाली ने कहा कि उन्होंने 7 साल आदिवासी इलाके में काम किया है और 5 साल से यहां समाज सेवा कर रही हैं.

यह भी पढ़ें- पूर्व मंत्री एसी चौधरी ने दिया कांग्रेस से इस्तीफा, टिकट बेचने का लगाया आरोप

यह भी पढ़ें- कुमारी शैलजा बोलीं, हरियाणा में सत्ता में आने पर माफ करेंगे किसानों का कर्ज

News18 Hindi पर सबसे पहले Hindi News पढ़ने के लिए हमें यूट्यूब, फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें. देखिए हिसार से जुड़ी लेटेस्ट खबरें.

First published: October 7, 2019, 10:30 AM IST
Loading...
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर
Loading...