हिसार: गोगामेडी से लौट रहे 5 दोस्त नहर में उतरे, दो डूबे, तलाश जारी

हिसार में नहर में डूबे दो दोस्त.

Two Friend drowned in Canal in Hisar: नहर में डूबने से बीते दिनों में ही प्रदेश में कई लोगों की जान जा चुकी है. नहर में नहाना नियमों के खिलाफ है, मगर फिर भी लोग किसी की बात नहीं सुनते.

  • Share this:
    हिसार. हरियाणा (Haryana) के हिसार (Hisar) के अग्रोहा में एक बड़ा और दर्दनाक हादसा हुआ है. गोगामेडी से धोक लगाकर लौट रहे यमुनानगर के गांव सुल्तानपुर भांग वाली निवासी दो युवकों की नहर (Canal) में डूबने से मौत हो गई. मृतकों की पहचान मनोज और राजेश अपने तीन दोस्‍तों (Friends) के साथ अग्रोहा कालीरावण सिधमुख ब्रांच में नहाने (Bath) के लिए उतरे थे और यह हादसा (Incident) हो गया.

    राजस्थान से लौट रहे थे

    जानकारी के अनुसार, पांच दोस्‍त गाड़ी में सवार होकर राजस्‍थान में नोहर तहसील के पास स्थित गोगामेड़ी धोक लगाने के लिए गए थे. लौटने के दौरान जब वे अग्रोहा के पास पहुंचे तो नहर चलती देख नहाने का मूड बना लिया. मगर उन्‍हें यह अंदाजा नहीं था कि नहर कितनी गहरी है. मृतक के साथी उसी गांव के विक्की मनीष विक्रम ने बताया वीरवार को पांचों दोस्त इकट्ठे होकर राजस्थान गोगामेडी धोक लगाने गए थे.

    एक की दो बेटियां और बेटा

    शुक्रवार को सुबह धोक लगाकर अपने गांव वापस लौट रहे थे रास्ते में अग्रोहा के गांव कालीरावण पास सिधमुख में नहाने के लिए रुक गए, जिसमें मनोज और राजेश दोनों की मौत डूबने से हो गई है. उसके दोस्तों ने बताया कि उन्हें अंदाजा नहीं था नहर कितनी गहरी है. मृतक मनोज की उम्र 20साल तो राजेश की उम्र 29 साल बताई जा रही है. राजेश शादीशुदा था और दो लड़कियों और एक लड़के का पिता था.

    तैरना नहीं आता था

    पुलिस मामले की जांच में जुटी हुई है. नहर की गहराई करीब 12 फीट बताई जा रही है. नहर देखने में कम गहरी लगती है. पांचों ही दोस्‍तों को तैरना नहीं आता था, मगर बिना तैरना जाने वे नहर में क्‍यों उतरे इस तरह के कई सवाल हैं जिनके बारे में पुलिस पूछताछ कर रही है. बता दें कि नहर में डूबने से बीते दिनों में ही प्रदेश में कई लोगों की जान जा चुकी है. नहर में नहाना नियमों के खिलाफ है, मगर फिर भी लोग किसी की बात नहीं सुनते. हिसार में बालसमंद माइनर में भी गर्मी के दिनों में युवाओं की टोली स्‍टंट करती हुई नजर आती है. गर्मी से राहत पाने के लिए नहर में उतरना लोगों की जान पर भारी पड़ रहा है.

    पढ़ें Hindi News ऑनलाइन और देखें Live TV News18 हिंदी की वेबसाइट पर. जानिए देश-विदेश और अपने प्रदेश, बॉलीवुड, खेल जगत, बिज़नेस से जुड़ी News in Hindi.