हरियाणा: करंट लगने से दो नेपाली युवकों की मौत, परांठों की रेहड़ी लगाते थे दोनों

हिसार में करंट लगने से दो नेपाली युवकों की मौत
हिसार में करंट लगने से दो नेपाली युवकों की मौत

प्रारंभिक जांच में सामने आया है कि दोनों की करंट लगने से मौत (Death) हुई है. शवों के पास एक फर्राटा पंखा चल रहा था और उसकी नंगी तारों के संपर्क में आने से दोनों करंट (Current) की चपेट में आ गए.

  • Share this:
हिसार. हांसी शहर की जगन्नाथ मंडी में नेपाली मूल के दो व्यक्तियों की करंट लगने से मौत (Death) हो गई. दोनों कमरे में सोए हुए थे. सुबह आसपास के लोगों ने देखा तो दोनों बेसुध पड़े हुए थे. जिसके बाद पुलिस को मौके पर बुलाया गया और दोनों मृत पाए गए. पुलिस (Police) ने शव को पोस्टमार्टम के लिए सिविल अस्पताल की मोर्चरी में रखवाया व नेपाल में स्वजनों को सूचित कर दिया गया है.

प्राप्त जानकारी के अनुसार नेपाल के पालपा जिले के रहने वाले गोपाल (32) और गुणबहादुर (25) पिछले करीब एक साल से स्थानीय जगन्नाथ मंडी में एक कमरा किराये पर लेकर रहते थे. दोनों आटो मार्केट में श्री रैना देवी परांठा के नाम से ठेला लगाते थे.

करंट लगने से हुई दोनों की मौत



आसपास के लोगों ने बताया दोनों देर रात को रेहड़ी का काम करके आते थे. सोमवार सुबह दोनों काफी देर तक अपने किराये के घर से बाहर नहीं निकले तो आसपास के लोगों ने अंदर जाकर देखा तो दोनों बेसुध हालत में पड़े थे. पुलिस ने एसएफएल टीम को भी मौके पर बुलाया व प्रारंभिक जांच में सामने आया है कि दोनों की करंट लगने से मौत हुई है. शवों के पास एक फर्राटा पंखा चल रहा था और उसकी नंगी तारों के संपर्क में आने से दोनों करंट की चपेट में आ गए.
दोनों के परिजनों को सूचित किया गया

सिटी एसएचओ ने बताया कि दोनों युवकों की मौत करंट लगने से हुई है. गोपाल नेपाल के पालम जिले के रैनादेवी गांव के रहने वाला था और गुणबहादुर बलडेडगढ़ी गांव से ताल्लुक रखता था. दोनों के परिवार के सदस्यों को हादसे की सूचना दे दी है. वहीं पुलिस ने दोनों युवकों के शवों को कब्जे में लेकर सिविल अस्पताल की मोर्चरी में रखवा दिया है. दोनों युवकों के शवों का पोस्टमार्टम करवाकर शव परिजनों को सौंपा दिए जांएगे.
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज