लाइव टीवी

हिसार: तेज रफ्तार ट्रक ने ऑटो को मारी टक्कर, 2 लोगों की मौत, 10 घायल

Sandeep Saini | News18 Haryana
Updated: October 10, 2019, 9:34 AM IST
हिसार: तेज रफ्तार ट्रक ने ऑटो को मारी टक्कर, 2 लोगों की मौत, 10 घायल
हांसी में तेज रफ्तार का कहर

हादसे में मरने वाले और घायल सभी लोग रेलवे स्टेशन पर लेबर का कामा करते थे. सभी काम के लिए ऑटो में सवार हो कर हांसी रेलवे स्टेशन जा रहे थे. तभी पीछे से एक ट्रक ने टक्कर मार दी.

  • Share this:
हिसार. हांसी के भाटला गांव में तेज रफ्तार का कहर देखने को मिला. एक दर्दनाक सड़क हादसे (Accident) में दो लोगों की मौत (Death) हो गई. वहीं इस हादसे में 10 लोग घायल (Injured) हो गए. हादसे में चार लोगों की गंभीर हालत को देखते हुए उन्हें हिसार (Hisar) रेफर कर दिया गया. ये हादसा ऑटो (Auto) द्वारा ट्रक (Truck) को टक्कर मारने से हुआ.

हादसा हांसी-बरवाला रोड पर हुआ. हादसे में मरने वाले और घायल सभी लोग  रेलवे स्टेशन पर लेबर का काम करते थे. सभी काम के लिए ऑटो में सवार हो कर हांसी रेलवे स्टेशन जा रहे थे. तभी पीछे से एक ट्रक ने टक्कर मार दी.

घायलों को अस्पताल ले जाते हुए


4 घायलों की हालत गंभीर

वहीं मौके पर मौजूद लोगों ने हादसे की सूचना पुलिस को दी. सूचना मिलते ही पुलिस मौके पर पहुंची और घायलों को अस्पताल पहुंचाया. डॉक्टरों ने हादसे में घायल 2 लोगों को मृत घोषित कर दिया. वहीं हादसे में घायल 4 लोगों की गंभीर हालत को देखते हुए उन्हें हिसार रेफर कर दिया. हादसे का कारण तेज रफ्तार बताया जा रहा है. फिलहाल पुलिस मामले की जांच कर रही है.

यह भी पढ़ें: हरियाणा की चुनावी जंग में 14 अक्टूबर को प्रचार के लिए उतरेंगे राहुल गांधी

चौटाला आए तो गुंडागर्दी बढ़ी, हुड्डा आए तो बढ़ा भ्रष्टाचार: अमित शाह

News18 Hindi पर सबसे पहले Hindi News पढ़ने के लिए हमें यूट्यूब, फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें. देखिए फतेहाबाद से जुड़ी लेटेस्ट खबरें.

First published: October 10, 2019, 8:37 AM IST
Loading...
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर
Loading...