• Home
  • »
  • News
  • »
  • haryana
  • »
  • हिसार शर्मसार: दो महिलाओं को बंधक बनाकर किया गैंगरेप, बनाए अश्लील वीडियो, केस दर्ज

हिसार शर्मसार: दो महिलाओं को बंधक बनाकर किया गैंगरेप, बनाए अश्लील वीडियो, केस दर्ज

बिहार के छपरा में महिला से गैंगरेप (सांकेतिक तस्वीर)

बिहार के छपरा में महिला से गैंगरेप (सांकेतिक तस्वीर)

Gang Rape in Hisar: हिसार में दो महिलाओं के साथ गैंगरेप करने के दो अलग-अलग मामले सामने आए हैं. एक मामले में एक महिला से 13 तो दूसरे में पीड़िता से 4 लोगों ने सामूहिक दुष्कर्म किया.

  • Share this:
हिसार. हरियाणा के हिसार जिले में दो महिलाओं से सामुहिक दुष्कर्म (Gang Rape) के दो मामले सामने आए है. पहले मामले में शहर निवासी युवती ने चार लोगों के खिलाफ सामुहिक दुष्कर्म का आरोप लगाया है. दूसरा मामला भी शहर निवासी एक महिला का है, जिसमें उसने 13 लोगों पर दुष्कर्म का आरोप लगाया है. दोनों ही मामलों में पुलिस ने महिलाओं की शिकायत दर्ज कर ली है, लेकिन आरोपियों की गिरफ्तारी को लेकर कोई खबर नहीं मिली है.

पहले मामले में पीड़िता ने महिला थाना पुलिस (Women Police Station) को दी शिकायत में बताया कि वह मूल रूप से यूपी के मुरादाबाद के एक गांव की रहने वाली है और वर्तमान में हिसार शहर निवासी है. पीड़िता ने बताया कि वह अपनी बहन के घर गई थी. वहां उसके जीजा ने उसकी बहन की अनुपस्थिति में उसके साथ दुष्कर्म किया. उस दौरान उसकी आपत्तिजनक फोटो खींची गई.

कोल्डड्रिंक में नशा मिलाकर पिला 3 और लोगों ने दुष्कर्म किया
पीड़िता ने बताया कि उसने यह बात अपनी बहन को बताई तो आरोपी ने उसे जान से मारने की धमकी दी. पीड़िता ने आरोप लगाया कि इसके बाद अन्य युवक ने धोखे से घर में बुलाकर कोल्ड ड्रिंक में नशा मिलाकर उसे पिलाया. वहां अपने साथियों सहित कुल तीन युवकों ने उसके साथ सामूहिक दुष्कर्म किया. वहां उसे दो दिन तक बंधक बनाकर रखा गया. मौका मिलने पर वहां से निकली और अपने गांव चली गई. मामले में पीड़िता की शिकायत पर पुलिस ने केस दर्ज कर लिया है.

13 लोगों ने किया गैंगरेप
वहीं एक अन्य मामले में शहर निवासी महिला ने 13 लोगों के खिलाफ दुष्कर्म का आरोप लगाया है. मामले में पीड़िता ने पुलिस को शिकायत दी है. शिकायत में पीड़िता ने बताया कि आरोपी बदमाश किस्म के हैं. कुछ समय पहले उनमें से एक ने उसके साथ छेड़खानी की. यह बात उसने अपने पति को बताई तो पति ने आरोपियों को इस बात का उलाहना दिया तो आरोपियों ने पति के साथ मारपीट की.

झूठी शादी भी रचाई
इसके बाद एक दिन आरोपियों ने उसके बच्चों को जान से मारने की धमकी देकर उसके घर में घुसकर उससे दुष्कर्म किया और उसकी आपत्तिजनक वीडियो बनाई. आरोपी उसे अगवा कर राज्य से बाहर ले गए. वहां भी उसे नशीला पदार्थ पिलाकर उसके साथ कई दिनों तक दुष्कर्म किया गया. आरोपियों ने उसके साथ झूठी शादी भी रचाई. पुलिस ने शिकायत पर केस दर्ज कर लिया है.

पढ़ें Hindi News ऑनलाइन और देखें Live TV News18 हिंदी की वेबसाइट पर. जानिए देश-विदेश और अपने प्रदेश, बॉलीवुड, खेल जगत, बिज़नेस से जुड़ी News in Hindi.

विज्ञापन
विज्ञापन

विज्ञापन

टॉप स्टोरीज